A
Hindi News दिल्ली शातिर आफताब जेल में अकेले खेल रहा शतरंज, साथी कैदियों से नहीं करता है बात

शातिर आफताब जेल में अकेले खेल रहा शतरंज, साथी कैदियों से नहीं करता है बात

श्रद्धा हत्याकांड का आरोपी शातिर आफताब को तिहाड़ जेल में रखा गया है। जेल में वह अकेले चेस खेलता है। वह साथी कैदियों से बात नहीं करता। यही नहीं, बेफिक्र होकर खाना खाकर वह नींद लेता है। एफएसएल की टीम आज जेल जाकर उसका पोस्ट नार्को टेस्ट है। FSL की टीम तिहाड़ जेल पहुंची है।

शातिर आफताब जेल में अकेले खेल रहा शतरंज- India TV Hindi Image Source : FILE शातिर आफताब जेल में अकेले खेल रहा शतरंज

श्रद्धा हत्याकांड का आरोपी आफताब बेहद शातिर दिमाग है। जेल की बैरक में वह अकेले बैठकर शतरंज खेल रहा है। उसकी बैरक यानी सेल में दो और कैदी भी हैं, पर वो किसी से बात नहीं करता, बल्कि अकेला चेस खेलता रहता है। शुक्रवार को उसका नार्को टेस्ट हुआ, उसके बाद जेल में वह आराम से रह रहा है। आफताब अच्छे से खाना खाकर बेफिक्र होकर सोता है। 

आफताब जेल नंबर 4 के बैरक नंबर 15 में मौजूद है। जेल की तरफ से उसके बैरक के बाहर एक एक्स्ट्रा गार्ड रखा गया है। आफताब की सुरक्षा पहले से कड़ी की गई है। जिस तरह से एफएसएल के बाहर उस पर हमला करने की कोशिश हुई थी, ऐसे इनपुट्स हैं कि जेल में कोई कैदी उस पर हमला कर सकता है, लिहाजा सीसीटीवी और एक्स्ट्रा गार्ड के जरिए 24 घंटे आफताब को सुरक्षा दी जा रही है।

आज पोस्ट नार्को टेस्ट

आज एफएसएल के 4 मेंबर, दिल्ली पुलिस के जांच अधिकारी जेल में जाकर उसका पोस्ट नार्को मेडिकल टेस्ट कर रहे हैं। है। FSL की टीम तिहाड़ जेल पहुंची है।ये इसलिए किया जाता है कि आफताब की तबीयत ठीक है या नहीं उसे कोई दिक्कत तो नहीं, इस बात को जांचा जाएगा।

बाहर जान का खतरा, इसलिए जेल में ही होगा पोस्ट नार्को टेस्ट

पोस्ट नार्को टेस्ट जेल में ही किया जा रहा है। क्योंकि उसे जेल से बाहर ले जाना खतरे से खाली नहीं है। जेल से बाहर उसकी जान को खतरा है। हाल ही में उसे उसे रोहिणी एफएसएल ले जाया जा रहा था, तब हमलावरों ने तलवार और हथौड़ों के साथ पुलिस की जेल वैन पर हमला कर दिया था। उस वैन में आफताब भी बैठा था। लिहाजा उसका पोस्ट नार्को टेस्ट जेल में ही किया जा रहा है

बेहद शातिर है आफताब, मामले में कभी भी ला सकता है नया मोड़

इसी बीच न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक जांच में शामिल एक अधिकारी ने बताया है कि आफताब बहुत शातिर है और कभी भी मामले में नया मोड़ ला सकता है। अभी तक वह पुलिस की हर बात मान रहा है, जांच में सहयोग कर रहा है। लेकिन पुलिस को उसके ऐसे अच्छे व्यवहार पर संदेह है।