A
Hindi News दिल्ली दिल्ली-एनसीआर में छाया घना कोहरा, पड़ रही कड़ाके की ठंड, 7 डिग्री तक पहुंचा तापमान

दिल्ली-एनसीआर में छाया घना कोहरा, पड़ रही कड़ाके की ठंड, 7 डिग्री तक पहुंचा तापमान

दिल्ली एनसीआर में कड़ाके की ठंड ने लोगों को परेशानी को बढ़ा दिया है। दिल्ली में आज तापमान 7 डिग्री और नोएडा में 8 डिग्री दर्ज किया गया है। यहां तापमान में नमी ज्यादा है और ठंडी हवाएं चल रही हैं।

Delhi Fog - India TV Hindi Image Source : ANI दिल्ली में छाया घना कोहरा

नई दिल्ली: दिल्ली-एनसीआर में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। आज सुबह यहां घना कोहरा छाया हुआ है। दिल्ली में सुबह के वक्त तापमान 7 डिग्री दर्ज किया गया है और नोएडा में तापमान 8 डिग्री है। दिल्ली के मौसम में नमी 98 फीसदी है और 10 किलोमीटर प्रति घंटा के हिसाब से हवाएं चल रही हैं। वहीं नोएडा के मौसम में नमी 96 फीसदी है और हवाएं 10 किलोमीटर प्रति घंटा हैं। 

गाजियाबाद में भी आज सुबह का तापमान 8 डिग्री दर्ज किया गया है। यहां भी मौसम में 98 फीसदी की नमी है और 10 किलोमीटर प्रति घंटा के हिसाब से हवाएं चल रही हैं। वहीं गुरुग्राम में तापमान 7 डिग्री है और मौसम में नमी 97 फीसदी है। यहां 11 किलोमीटर प्रति घंटा के हिसाब से हवाएं चल रही हैं।

IMD ने जताई थी 48 घंटे तक घना कोहरा होने की संभावना

बता दें कि सोमवार को भारतीय मौसम विभाग (IMD) ने अगले 48 घंटों तक दिल्ली में घना कोहरा रहने की आशंका जताई थी। आईएमडी ने कहा था कि इसके बाद कोहरे का प्रभाव कम होने की संभावना थी। दिल्ली में घने कोहरे की वजह से विजिबिलिटी भी घट गई है, जिसका असर यातायात पर भी दिखाई दे रहा है।