A
Hindi News दिल्ली दिल्ली यूनिवर्सिटी के प्रोग्राम में मेट्रो से क्यों गए पीएम मोदी, खुद फोटो शेयर कर बताया कारण

दिल्ली यूनिवर्सिटी के प्रोग्राम में मेट्रो से क्यों गए पीएम मोदी, खुद फोटो शेयर कर बताया कारण

पीएम नरेंद्र मोदी ने आज दिल्ली यूनिवर्सिटी के शताब्दी समारोह में जाने के लिए मेट्रो ट्रेन का सफर कर सभी को सरप्राइज दिया। इस सरप्राइज से खासतौर पर मेट्रो के युवा यात्रियों और यूनिवर्सिटी के युवाओं में खासा उत्साह देखा गया। पीएम ने भी युवा साथियों से मिलकर खुशी जताई।

दिल्ली यूनिवर्सिटी के प्रोग्राम में मेट्रो से क्यों गए पीएम मोदी, खुद फोटो शेयर कर कही बात- India TV Hindi Image Source : ANI दिल्ली यूनिवर्सिटी के प्रोग्राम में मेट्रो से क्यों गए पीएम मोदी, खुद फोटो शेयर कर कही बात

PM Modi Metro Journey: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज दिल्ली यूनिवर्सिटी के शताब्दी समारोह में हिस्सा लिया। खास बात यह रही कि उन्होंने यूनिवर्सिटी तक जाने के लिए मेट्रो ट्रेन का सफर तय किया। इस दौरान उन्होंने अपने ट्विटर प्रोफाइल पर अपनी मेट्रो यात्रा की तस्वीरें भी शेयर कीं। इसमें साफ देखा जा सकता है कि उन्होंने अपने युवा साथियों को अपने बीच पाकर खुशी जताई। कार्यक्रम में सभा को संबोधित करते हुए अनुभव के बारे में बात की।

पीएम मोदी ने स्मार्टकार्ड का प्रयोग करके मेट्रो परिसर में किया प्रवेश

भारतीय जनता पार्टी के ट्विटर हैंडल ने भी एक वीडियो शेयर किया है। इसमें पीएम मोदी कड़े सुरक्षा बंदोबस्त के बीच मेट्रो परिसर में प्रवेश करने के लिए स्मार्ट कार्ड का उपयोग कर रहे हैं। वह समयपुर बादली स्टेशन की ओर जाने वाली एक यैलो लाइन मेट्रो ट्रेन में चढ़े। फिर विश्वविद्यालय मेट्रो स्टेशन पर उतरे, जो डीयू परिसर क्षेत्र तक पहुंचने के लिए निकटतम स्टेशन है।

पहले खाली डिब्बे में चढ़े, बाद में युवा साथियों को अपने बीच पाकर जताई खुशी

पीएम मोदी मेट्रो स्टेशन पर चढ़े। वहां वीडियो की शुरुआत में वे मेट्रो के खाली डिब्बे में चढ़ते नजर आ रहे हैं, जहां अंदर सिक्योरिटी भी है। हालांकि बाद में उन्होंने युवा यात्रियों के साथ बातचीत की फोटोज शेयर कीं। ‘दिल्ली मेट्रो से डीयू कार्यक्रम के रास्ते में उन्होंने युवाओं से चर्चा की। अपने साथ युवा यात्रियों को पाकर उन्होेंने ट्वीट के जरिए प्रसन्नता व्यक्त की।

 इजरायल से लेकर ओटीटी की फिल्मों तक पर हो जाती है सफर में बातचीतः पीएम मोदी

डीयू में समारोह को संबोधित करते हुए उन्होंने मेट्रो से यात्रा का अपना अनुभव शेयर किया। पीएम मोदी ने बताया कि ‘जब आप साथियों के साथ यात्रा करते हैं तो कैंपस में आना अधिक आनंददायक हो जाता है। क्योंकि दो दोस्त एक साथ हर विषयों पर चर्चा करते हैं। इनकी बातचीत के विषयों में इजरायल से लेकर चंद्रमा तक के विषय होते हैं।  कौन सी फिल्म देखी, आपने कौन सी फिल्म देखी, ओटीटी पर वो सीरीज अच्छी है? क्या वह सीरीज ओटीटी पर देखने लायक है? वो वाली रील देखी या नहीं देखी? क्या आपने वह इंस्टाग्राम रील ट्रेंड देखा है? ऐसे ही मुद्दों पर बातचीत करते हैं।  तो आज, मैंने अपने युवा दोस्तों के साथ बातचीत करने के लिए दिल्ली मेट्रो का सफर किया।‘