A
Hindi News दिल्ली दिल्ली में एक पार्क में महिला ने खुद को लगाई आग, अस्पताल में भर्ती

दिल्ली में एक पार्क में महिला ने खुद को लगाई आग, अस्पताल में भर्ती

एक अज्ञात महिला ने शुक्रवार की सुबह दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के बौद्ध जयंती पार्क में कथित तौर पर खुद को आग लगा ली। महिला 90-95 प्रतिशत जल गई है। उसे इलाज के लिए डीडीयू अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

<p>दिल्ली में एक पार्क...- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE दिल्ली में एक पार्क में महिला ने खुद को लगाई आग, अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली: एक अज्ञात महिला ने शुक्रवार की सुबह दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के बौद्ध जयंती पार्क में कथित तौर पर खुद को आग लगा ली। महिला 90-95 प्रतिशत जल गई है। उसे इलाज के लिए डीडीयू अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह हादसा शुक्रवार सुबह करीब 9.45 बजे हुआ जब उस पार्क में 50 से 60 सुबह टहलने वाले लोग मौजूद थे। सत्यपाल सिंह, एक प्रत्यक्षदर्शी ने दूसरों की मदद से आग बुझाने की कोशिश की, जब महिला ने अपने साथ लाए गए मिट्टी के तेल से खुद को डुबो कर आग जलाई। सत्यपाल सिंह ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद महिला को एम्बुलेंस में अस्पताल पहुंचाया गया।

इंजीत प्रताप सिंह, डीसीपी, दक्षिण पश्चिम दिल्ली, ने कहा कि महिला फिलहाल बयान देने में असमर्थ है। सत्यपाल सिंह ने पुलिस को बताया कि महिला को घटना से ठीक पहले केरोसिन से भरे एक कैन हाथ में पकड़े हुए देखा गया था। उस कैन में करीब 2 लीटर केरोसिन था।

घटना के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस जांच कर रही है।