A
Hindi News एजुकेशन BHU UG Admission 2023: अंडरग्रेजुएट्स प्रोग्राम्स के लिए आवेदन शुरू, यहां से करें सीधा अप्लाई

BHU UG Admission 2023: अंडरग्रेजुएट्स प्रोग्राम्स के लिए आवेदन शुरू, यहां से करें सीधा अप्लाई

BHU UG Admission 2023: बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (BHU) ने आज यानी 7 जून से ग्रेजुएट प्रोग्राम्स में दाखिले के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया को शुरू कर दिया है।

BHU में अंडरग्रेजुएट्स प्रोग्राम्स के लिए आवेदन शुरू- India TV Hindi Image Source : FILE BHU में अंडरग्रेजुएट्स प्रोग्राम्स के लिए आवेदन शुरू

BHU UG Admission 2023: बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (BHU) ने आज यानी 7 जून से ग्रेजुएट प्रोग्राम्स में दाखिले के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया को शुरू कर दिया है। कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट (CUET) के लिए उपस्थित होने वाले छात्र यूजी प्रोग्रामों के लिए आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए कैंडिडेट्स को बनारस हिंदू विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट bhuonline.in पर जाना होगा। इसके लिए आवेदन करने की लास्ट डेट 26 जून 2023 है। कैंडिडेट्स नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से भी आवदेन कर सकते हैं। 

इसकी जानकारी बनारस हिंदू विश्वविद्यालय ने अपने ऑफिशियटल ट्विटर हैंडल से दी है। ट्वीट के मुताबिक,"शैक्षणिक सत्र 2023-24 के लिए ग्रेजुएट कोर्सेज़ में दाखिले के लिए रजिस्‍ट्रेशन की प्रक्रिया 07 जून 2023 से शुरू होने वाली है। जो उम्मीदवार जो #CUET2023 में उपस्थित हुए थे और प्रवेश के लिए पात्र हैं, वे http://bhuonline.in पर जाकर रजिस्‍ट्रेशन कर सकते हैं।" 

डायरेक्ट लिंक से करें सीधे अप्लाई

ये भी पढ़ें- एक ऐसा रेलवे स्टेशन, जहां चारों तरफ से आती है ट्रेन
UP में कैसे बनते हैं सरकारी टीचर
 

 

 

Latest Education News