A
Hindi News एजुकेशन School Reopen: दिल्ली में स्कूल खुलने का जारी हुआ आदेश, जानें कब से खुलेंगे विद्यालय और क्या रहेगी टाइमिंग

School Reopen: दिल्ली में स्कूल खुलने का जारी हुआ आदेश, जानें कब से खुलेंगे विद्यालय और क्या रहेगी टाइमिंग

School Reopen: दिल्ली सरकार के शिक्षा निदेशालय की तरफ से सभी सरकारी और गैर सरकारी स्कूलों को फिर से खोलने की आदेश जारी कर दिया है। इस संबंध में एक ऑफिशियल सर्कुलर को भी जारी किया गया है।

दिल्ली में कल से खुलेंगे स्कूल - India TV Hindi Image Source : FILE दिल्ली में कल से खुलेंगे स्कूल

School Reopen: दिल्ली में चल रही विंटर वेकेशन का समय अब खत्म हो गया है। दिल्ली सरकारी के शिक्षा निदेशालय ने स्कूलों को फिर से खोलने की आदेश जारी कर दिया है। इस संबंध में एक सर्कुलर जारी किया गया है। दिल्ली सरकार के शिक्षा निदेशालय के आदेश में कहा गया है, “यह निर्देशित किया जाता है कि सरकारी, सरकारी सहायता प्राप्त और मान्यता प्राप्त निजी स्कूलों के सभी छात्र 15/01/2024 (सोमवार) से अपने संबंधित स्कूलों में फिजिकली वापस कक्षाओं में शामिल होंगे। इसमें नर्सरी, केजी और प्राइमरी कक्षाएं भी शामिल हैं।”

कितने टाइम शुरू होंगे स्कूल 

जारी किए गए आदेश में स्कूलों के खुलने और बंद होने को लेकर भी कहा गया है, जिसके मुताबिक कोई भी स्कूल सुबह 9 बजे से पहले नहीं खुलेगा और शाम 5 के बाद कोई क्लासेज नहीं होंगी। आदेश में कहा गया है, “हालांकि, मौजूदा कोहरे की स्थिति को देखते हुए एहतियात बरतते हुए अगले निर्देश तक कोई भी स्कूल (डबल शिफ्ट स्कूल सहित) सुबह 9 बजे से पहले शुरू नहीं होगा और शाम 5 बजे से बाद कक्षाएं नहीं होंगी।” 

ये भी पढ़ें- इस डिग्री को पूरा करके जल्दी बन सकते हैं डॉक्टर, MBBS से भी कम लगेगा समय
School Reopen: दिल्ली में स्कूल खुलने का जारी हुआ आदेश, जानें कब से खुलेंगे विद्यालय और क्या रहेगी टाइमिंग
 

 

 

Latest Education News