A
Hindi News एजुकेशन शिक्षा मंत्री निशंक केंद्रीय विद्यालय के विद्यार्थियों को देंगे टिप्स

शिक्षा मंत्री निशंक केंद्रीय विद्यालय के विद्यार्थियों को देंगे टिप्स

केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक सोमवार को केंद्रीय विद्यालय के विद्यार्थियों से वर्चुअल माध्यम से बातचीत करेंगे। इस दौरान वह विद्यार्थियों को जरूरी टिप्स देंगे। वह पठन-पाठन पर ध्यान केंद्रित करने के लिए बच्चों को प्रोत्साहित और प्रेरित करेंगे।

<p>Education Minister Nishank will give tips to the...- India TV Hindi Image Source : GOOGLE Education Minister Nishank will give tips to the students of Kendriya Vidyalaya

 नई दिल्ली। केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक सोमवार को केंद्रीय विद्यालय के विद्यार्थियों से वर्चुअल माध्यम से बातचीत करेंगे। इस दौरान वह विद्यार्थियों को जरूरी टिप्स देंगे। वह पठन-पाठन पर ध्यान केंद्रित करने के लिए बच्चों को प्रोत्साहित और प्रेरित करेंगे।

मंत्रालय से जुड़े एक अधिकारी ने नाम नहीं उजागर करने की शर्त पर कहा-मंत्री कोरोना के बाद स्कूली शिक्षा में आए बदलाव को लेकर विद्यार्थियों को टिप्स देंगे, वह विद्यार्थियों को दीक्षा एप के जरिये पढ़ाई करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे, यह एप बहुत अधिक लाभप्रद है।

मंत्री बच्चों से पढ़ाई-लिखाई में तकनीकी को अपनाने के लिए कहेंगे ताकि वे अपने उज्ज्वल भविष्य का निर्माण कर सकें। इसके पहले भी शिक्षा मंत्री कई मौकों पर छात्रों, शिक्षकों और अभिभावकों से वर्चुअल माध्यम से बातचीत कर चुके हैं। 

Latest Education News