A
Hindi News एजुकेशन परीक्षा NEET JEE: जिस प्रोटोकॉल का पालन कर गृहमंत्री अमित शाह हुए पॉजिटिव, अब 28 लाख छात्रों पर कोरोना का खतरा

NEET JEE: जिस प्रोटोकॉल का पालन कर गृहमंत्री अमित शाह हुए पॉजिटिव, अब 28 लाख छात्रों पर कोरोना का खतरा

मनीष सिसोदिया ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि इससे 28 लाख छात्रों के कोरोना से संक्रमित होने का खतरा है।

<p>Manish Sisodia</p>- India TV Hindi Image Source : PTI Manish Sisodia

JEE-NEET परीक्षा के मुद्दे पर राज्यों की ओर से आवाजें उठने लगी हैं। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि इससे 28 लाख छात्रों के कोरोना से संक्रमित होने का खतरा है। केंद्रीय गृह मंत्री बहुत ही सुरक्षित वातावरण में रहने के बावजूद कोरोनोवायरस से संक्रमित हुए हैं, आज छात्रों को यही प्रोटोकॉल पालन करने के लिए कहा जा रहा है। सिसोदिया ने कहा कि जेईई—नीट परीक्षा के मुद्दे पर केंद्र सरकार जमीनी हकीकत से आंख बंद कर बैठी हुई है।

मनीष सिसोदिया ने कहा, जिस व्यवस्था के दम पर आप (केंद्र सरकार) 28 लाख बच्चों को परीक्षा देने को मजबूर कर रहे हो, उस व्यवस्था के तहत देश के लाखों लोगों को पहले ही कोरोना हो चुका है। केंद्रीय गृह मंत्री से लेकर कई राज्यों के मुख्यमंत्री और राज्यपाल तक संक्रमित हो चुके हैं जबकि वह बहुत अच्छी व्यवस्था में रहते हैं।

मनीष सिसोदिया ने कहा, “वे (केंद्र) कह रहे हैं कि प्रोटोकॉल का पालन किया जाएगा। जिस प्रोटोकॉल के तहत केंद्र 28 लाख छात्रों का अनुसरण करना चाहता है, उसी का पालन करते हुए लाखों भारतीय आज कोरोना से संक्रमित हैं। उन्होंने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री बहुत ही सुरक्षित वातावरण में रहने के बावजूद कोरोनोवायरस से संक्रमित हुए हैं, आज छात्रों को यही प्रोटोकॉल पालन करने के लिए कहा जा रहा है।

Latest Education News