A
Hindi News एजुकेशन परीक्षा Gujarat Board: जीएसईबी 10वीं और 12वीं की सप्लीमेंट्री परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी, यहां डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

Gujarat Board: जीएसईबी 10वीं और 12वीं की सप्लीमेंट्री परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी, यहां डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

गुजरात माध्यमिक और हायर सेकेंड्री शिक्षा बोर्ड (GSHSEB या GSEB) की तरफ से जुलाई 2023 में होने वाली कक्षा 10वीं और कक्षा 12वीं की सप्लीमेंट्री परीक्षाओं के लिए एडमिट कार्ड को जारी कर दिया गया है।

गुजरात बोर्ड सप्लीमेंट्री परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी- India TV Hindi Image Source : FILE गुजरात बोर्ड सप्लीमेंट्री परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी

Gujarat Board Supplementary Exam Admit Card: गुजरात बोर्ड 10वीं और 12वीं की सप्लीमेंट्री परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स के लिए एक खबर है। गुजरात माध्यमिक और हायर सेकेंड्री शिक्षा बोर्ड (GSHSEB या GSEB) की तरफ से जुलाई 2023 में होने वाली कक्षा 10वीं और कक्षा 12वीं की सप्लीमेंट्री परीक्षाओं के लिए एडमिट कार्ड को जारी कर दिया गया है। इस परीक्षी के लिए जिन कैंडिडेट्स ने अप्लाई किया है , वे सभी आधिकारिक वेबसाइट gseb.org पर जाकर अपने प्रवेश पत्र को डाउनलोड कर सकते हैं। 

कैंडिडेट्स को एडमिट कार्ड को डाउनलोड करने के लिए अपने लॉगिन क्रेडेंशियल का उपयोग करना होगा। कैंडिडेट्स नीचे दिए गए स्टेप्स के जरिए या डायरेक्ट लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं। 

इन आसान स्टेप्स से करें एडमिट कार्ड को डाउनलोड 

  • सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। 
  • इसके बाद उम्मीदवार जुलाई 2023 एसएससी या एचएससी परीक्षा एडमिट कार्ड वाले लिंक पर क्लिक करें। 
  • अब मांगे गए लॉगिन क्रेडेंशियल को दर्ज करें। 
  • अब अपने हॉल टिकट को डाउनलोड करें। 
  • आखिरी में अपने एडमिट कार्ड का एक प्रिंट आउट ले लें। 

ये भी पढ़ें: ये है दुनिया का सबसे बड़ा दरवाजा

Sarkari Naukri: बैंक में करनी है नौकरी तो न छोड़ें ये शानदार मौका, इस डेट से पहले करें अप्लाई

 

Latest Education News