A
Hindi News एजुकेशन परीक्षा Gujarat Board 12th Exam 2021: परीक्षा रद्द करने के बाद छात्रों रिजल्ट कैसे निकाला जाएगा? शिक्षा मंत्री ने बताया

Gujarat Board 12th Exam 2021: परीक्षा रद्द करने के बाद छात्रों रिजल्ट कैसे निकाला जाएगा? शिक्षा मंत्री ने बताया

गुजरात सरकार ने बुधवार को कोरोनावायरस संकट के कारण कक्षा 12 की राज्य बोर्ड परीक्षाओं को रद्द कर दिया। गुजरात के शिक्षा मंत्री भूपेंद्रसिंह चुडास्मा ने आज यह जानकारी दी। इससे पहले, गुजरात बोर्ड ने 1 जुलाई से कक्षा 12 की बोर्ड परीक्षा आयोजित करने का फैसला किया था।

<p>Gujarat Class 12 Board exams cancelled</p>- India TV Hindi Gujarat Class 12 Board exams cancelled

गुजरात बोर्ड  कक्षा 12 परीक्षा 2021: गुजरात सरकार ने बुधवार को कोरोनावायरस संकट के कारण कक्षा 12 की राज्य बोर्ड परीक्षाओं को रद्द कर दिया। गुजरात के शिक्षा मंत्री भूपेंद्रसिंह चुडास्मा ने आज यह जानकारी दी। इससे पहले, गुजरात बोर्ड ने 1 जुलाई से कक्षा 12 की बोर्ड परीक्षा आयोजित करने का फैसला किया था।

मंत्री ने कहा, "गुजरात माध्यमिक और उच्चतर माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने कक्षा 12वीं की बोर्ड परीक्षा रद्द की"। गुजरात में कक्षा 12 वीं की बोर्ड परीक्षा स्थगित करने का निर्णय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मंगलवार को कक्षा 12 के छात्रों के लिए केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) की बोर्ड परीक्षा रद्द करने की घोषणा के बाद आया। गुजरात के शिक्षा मंत्री ने कहा है कि cbse की तरह असेसमेंट के आधार पर ही रिजल्ट तैयार होगा।

 

 

Latest Education News