A
Hindi News एजुकेशन परीक्षा आपने भी किया है IBPS PO और एमटी भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन, तो पढ़ लें ये जरूरी नोटिस

आपने भी किया है IBPS PO और एमटी भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन, तो पढ़ लें ये जरूरी नोटिस

IBPS PO Prelims 2023: इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनेल सेलेक्शन (आईबीपीएस) ने सीआरपी पीओ/एमटी-XIII प्रारंभिक परीक्षा के तहत प्रोबेशनरी ऑफिसर्स (पीओ) और मैनेजमेंट ट्रेनी (एमटी) के लिए एक महत्वपूर्ण सूचना जारी की है।

सांकेतिक फोटो- India TV Hindi Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

IBPS PO Prelims 2023: आईबीपीएस पीओ/एमटी प्रीलिम्स परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवारों के लिए एक जरूरी खबर है। इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनेल सेलेक्शन (आईबीपीएस) ने सीआरपी पीओ/एमटी-XIII प्रारंभिक परीक्षा के तहत प्रोबेशनरी ऑफिसर्स (पीओ) और मैनेजमेंट ट्रेनी (एमटी) के लिए एक महत्वपूर्ण सूचना जारी की है। नोटिस के मुताबिक जिन उम्मीदवारों ने ऑनलाइन प्रारंभिक परीक्षा के लिए इम्फाल (मणिपुर) को केंद्र के रूप में चुना है, उन्हें परीक्षा केंद्र बदलने का विकल्प चुनने के लिए कहा गया है। आईबीपीएस ने मणिपुर राज्य में मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए यह अधिसूचना जारी की है। 

आधिकारिक नोटिस 
आधिकारिक नोटिस में कहा गया, "मणिपुर राज्य में स्थिति की सावधानीपूर्वक समीक्षा करने के बाद, उन उम्मीदवारों को 'केंद्र परिवर्तन' का विकल्प देने का निर्णय लिया गया है, जिन्होंने परिवीक्षाधीन अधिकारियों के पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन प्रारंभिक परीक्षा के लिए इम्फाल (मणिपुर) को केंद्र के रूप में चुना है।"

Image Source : Ofiicial website IBPS पीओ/एमटी प्रीलिम्स के लिए एग्जाम सेंटर चेंज को लेकर नोटिस जारी

उम्मीदवार 16 सितंबर, 2023 से 21 सितंबर, 2023 तक आधिकारिक वेबसाइट- ibps.in के माध्यम से अपने परीक्षा केंद्र में बदलाव कर सकेंगे। केंद्र बदलने के इच्छुक योग्य उम्मीदवार नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से ऐसा कर सकते हैं।

डायरेक्ट लिंक से करें चेंज 

 

Latest Education News