A
Hindi News एजुकेशन परीक्षा IPMAT 2023 का एडमिट कार्ड जारी, ये रहा डायरेक्ट लिंक

IPMAT 2023 का एडमिट कार्ड जारी, ये रहा डायरेक्ट लिंक

IPMAT 2023 Admit card: इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट (IIM) इंदौर ने पांच साल के इंटीग्रेटेड प्रोग्राम इन मैनेजमेंट एप्टीट्यूड टेस्ट (IPMAT) 2023 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है।

सांकेतिक फोटो- India TV Hindi Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

IPMAT 2023 Admit card: आईपीमेट के लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों के लिए एक जरूरी खबर है। इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट (IIM) इंदौर ने पांच साल के इंटीग्रेटेड प्रोग्राम इन मैनेजमेंट एप्टीट्यूड टेस्ट (IPMAT) 2023 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। जिन उम्मीदवारों ने एंट्रेंस एग्जाम के लिए आवेदन किया है, वे अपना IPMAT एडमिट कार्ड 2023 आधिकारिक वेबसाइट- iimidr.ac.in के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं। 

कैंडिडेट्स को एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उनके लॉगिन क्रेडेंशियल का उपयोग करना होगा। शेड्यूल के मुताबिक IIM इंदौर 16 जून 2023 को IPMAT 2023 की परीक्षा को आयोजित करेगा। प्रवेश परीक्षा भारत के विभिन्न शहरों में दो घंटे (120 मिनट) की अवधि के लिए आयोजित की जाएगी। उम्मीदवारों को परीक्षा के दिन वैध फोटो आईडी प्रूफ के साथ IPMAT 2023 एडमिट कार्ड ले जाना होगा। अपने एडमिट कार्ड को डाउनलोड करने के लिए कैंडिडेट्स नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो कर सकते हैं। 

ऐसे करें डाउनलोड 

  • सबसे पहले आईआईएम इंदौर की आधिकारिक वेबसाइट iimidr.ac.in पर जाएं।
  • इसके बाद 'आईपीएमएटी 2023 एडमिट कार्ड' टैब पर क्लिक करें।
  • अब एप्लिकेशन नंबर या यूजर आईडी और पासवर्ड दर्ज करें।
  • अब सबमिट करें और IPMAT 2023 एडमिट कार्ड स्क्रीन पर दिखाई देगा।
  • आखिरी में इसे डाउनलोड करें और इसका एक प्रिंटआउट ले लें।

ये भी पढ़ें- क्या होता है POCSO Act, कब और क्यों बनाया गया?
 

 

Latest Education News