A
Hindi News एजुकेशन परीक्षा जामिया यूनिवर्सिटी ने Ph.D. के लिए जारी किया नोटिफिकेशन, जानें डिटेल्स

जामिया यूनिवर्सिटी ने Ph.D. के लिए जारी किया नोटिफिकेशन, जानें डिटेल्स

जामिया मिलिया इस्लामिया ने शैक्षणिक सत्र 2022-2023 के लिए Ph.D प्रवेश के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके लिए ऑनलाइन आवेदन 22 नवंबर से शुरू होगा। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार यहां पढ़ें।

Jamia University- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO(PTI) Jamia University

जामिया से Ph.D करने का देख रहे रहें सपना, तो हो जाएं तैयार। जामिया मिलिया इस्लामिया ने शैक्षणिक सत्र 2022-2023 के लिए Ph.D प्रवेश के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके लिए ऑनलाइन आवेदन 22 नवंबर से शुरू होगा। जो उम्मीदवार इच्छुक हैं वे 22 दिसंबर तक आधिकारिक वेबसाइट jmicoe.in के जरिए ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे। बता दें कि जामिया मिलिया इस्लामिया समय के साथ विस्तृत अधिसूचना यानी नोटिफिकेशन जारी करेगा।

22 दिसंबर तक होना है एडमिशन

आधिकारिक नोटिफिकेशन के मुताबिक, "शैक्षणिक सत्र 2022- 2023 के लिए Ph.D कार्यक्रमों में एडमिशन के लिए ऑनलाइन आवेदन फॉर्म यूनिवर्सिटी की परीक्षा वेबसाइट पर उपलब्ध होगा। पात्र उम्मीदवार 22.11.2022 से 22.12.2022 तक पीएचडी में एडमिशन के लिए आवेदन कर सकते हैं।" जिन उम्मीदवारों ने 2021- 2022 के शैक्षणिक सत्र में या उससे पहले अपनी परीक्षा पास की है, वे आवेदन करने के पात्र हैं।

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अधिक अपडेट के लिए नियमित रूप से jmicoe.in की आधिकारिक वेबसाइट देखते रहें। अधिक जानकारी के लिए नीचे नोटफिकेशन जरूर पढ़ें-

click here for the Notification

Latest Education News