A
Hindi News एजुकेशन परीक्षा छात्रों ने गाया ऐसा गाना कि पीएम मोदी भी हो गए फैन, शेयर करने से खुद को नहीं रोक पाए

छात्रों ने गाया ऐसा गाना कि पीएम मोदी भी हो गए फैन, शेयर करने से खुद को नहीं रोक पाए

हर साल छात्रों से पीएम मोदी परीक्षा पे चर्चा करते हैं। इस बार परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम 27 जनवरी 2023 को होने जा रहा है।

परीक्षा पे चर्चा- India TV Hindi Image Source : TWITTER/KVS_HQ परीक्षा पे चर्चा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर साल परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम के जरिए छात्रों की परीक्षा के तैयारी के बारे में जानते हैं। वह खुद कई छात्रों से बातचीत करते हैं। इस बार भी पीएम मोदी छात्रों से बातचीत करने वाले हैं। इसी बीच प्रधानमंत्री ने एक ट्वीट किया है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। पीएम मोदी ने केंद्रीय विधालय संगठन के ट्वीट को मेशन करते हुए लिखा हि लाजवाब!सुरों में पिरोई गई विद्यार्थियों की यह भावना परीक्षा के उत्सव में नए रंग भरने वाली है, उन्हें उत्साहित करने वाली है। पीएम मोदी ने इस ट्वीट के जरिए बच्चों की तारीफ की है।

पीएम मोदी इस गाने के हुए मुरीद
दरअसल, पिथौरागढ़ में स्थित केंद्रीय विधालय के छात्र-छाआओं ने एक ऐसा गाना गाया है कि मोदी भी इस गाने के दिवाने हो गए हैं। छात्र-छात्राओं ने जो गाना गया है। उस गाने का बोल है, चली रे चली, मेरी कलम चली...परीक्षा भवन में मेरी कलम चली... इस वीडियो को केद्रीय विधालय की अधिकारिक ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया गया है। सोशल मीडिया पर वीडियो काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है। 

इस तारीख को होने वाला है आयोजन 
आपको बता दें कि परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम 27 जनवरी 2023 को होने जा रहा है। अगर आप अपने बच्चों को इस कार्यक्रम में ले जाना चाहते हैं तो इसके लिए innovateindia.mygov.in पर जाकर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। वहीं, बाकी जानकारी भी आपको इस वेबसाइट पर मिल जाएगी।

Latest Education News