A
Hindi News एजुकेशन परीक्षा SSC की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए बड़ा अपडेट, इन पदों का जारी हुआ एग्जाम शेड्यूल

SSC की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए बड़ा अपडेट, इन पदों का जारी हुआ एग्जाम शेड्यूल

SSC ने युवाओं के लिए बड़ा अपडेट जारी किया है। SSC ने जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर, जूनियर ट्रांसलेटर और सीनियर हिंदी ट्रांसलेटर एग्जाम 2022 के पेपर- II के लिए एग्जाम कार्यक्रम जारी कर दिया है। इस एग्जाम से जुड़ी अन्य जानकारी के लिए यहां पढे़ें।

SSC JHT, JT, SHT पेपर-2 परीक्षा कार्यक्रम किया जारी- India TV Hindi Image Source : SSC.NIC.IN SSC JHT, JT, SHT पेपर-2 परीक्षा कार्यक्रम किया जारी

SSC की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर है। कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने एक नोटिफिकेशन जारी किया है। SSC ने जूनियर हिंदी ट्रासलेटर, जूनियर ट्रासलेटर और सीनियर हिंदी ट्रासलेटर एग्जाम, 2022 (पेपर- II) के लिए परीक्षा कार्यक्रम जारी कर दिया है। जिन उम्मीदवारों ने इन पदों के अप्लाई किया ता वे विस्तृत कार्यक्रम आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर देख सकते हैं। बता दें कि आयोग ने 4 दिसंबर को जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर, जूनियर ट्रांसलेटर और सीनियर हिंदी ट्रांसलेटर परीक्षा, 2022 (पेपर- II) परीक्षा आयोजित करेगी। खबरो के मुताबिक, इस एग्जाम में हजारों छात्रों के बैठने की उम्मीद है।

04 दिसंबर को होगा एग्जाम

 ऑफिशियल नोटिफिकेशन के मुताबिक, "आयोग ने 04 दिसंबर, 2022 को जूनियर हिंदी अनुवादक, कनिष्ठ अनुवादक और वरिष्ठ हिंदी अनुवादक परीक्षा, 2022 (पेपर- II) आयोजित करने का निर्णय लिया है"। इस परीक्षा से जुड़ी अन्य जानकारी उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन के माध्यम से देख सकते हैं। अभी हाल ही में आयोग ने पेपर-1 का रिजल्ट जारी किया था।

3 नवंबर को जारी हुए थे पेपर- I के रिजल्ट

कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) ने 3 नवंबर को जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर, जूनियर ट्रांसलेटर और सीनियर हिंदी ट्रांसलेटर परीक्षा के लिए पेपर- I के रिजल्ट जारी किए। पेपर -2 के लिए कुल 3224 उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट किया गया है। अपडेट रहने के लिए उम्मीदवार नियमित रूप से आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in चेक करते रहें।

Latest Education News