A
Hindi News एजुकेशन Haryana CET मेन परीक्षा फेज 2 की एग्जाम डेट आउट, इस तारीख के लिए हुआ शेड्यूल

Haryana CET मेन परीक्षा फेज 2 की एग्जाम डेट आउट, इस तारीख के लिए हुआ शेड्यूल

Haryana CET main phase 2 exam new date: हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (HSSC) ने कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्ट (CET) मुख्य परीक्षा की तारीख में संशोधन किया है। आयोग ने इस मामले में आधिकारिक वेबसाइट पर एक नोटिस जारी किया है।

सांकेतिक फोटो- India TV Hindi Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

Haryana CET main phase 2 exam new date: हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (HSSC) ने कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्ट (CET) मुख्य परीक्षा की तारीख में संशोधन किया है। आयोग ने इस मामले में आधिकारिक वेबसाइट पर एक नोटिस जारी किया है। आधिकारिक नोटिस के मुताबिचक ग्रुप 56 की लिखित परीक्षा अब 7 अगस्त 2023 दिन सोमवार को आयोजित की जाएगी। वे सभी जिन्होंने इस समूह संख्या 56 की लिखित परीक्षा (ओएमआर आधारित) के लिए आवेदन किया था, आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑफिशियल नोटिस को देख सकते हैं। इससे पहले आयोग ने परीक्षा शुरू होने से महज कुछ घंटे पहले ही परीक्षा स्थगित कर दी थी। नोटिस के मुताबिक, 5 अगस्त को स्थगित की गई परीक्षा अब 7 अगस्त को आयोजित की जाएगी। 

आधिकारिक नोटिस में लिखा है, 'इसके द्वारा सूचित किया जाता है कि उपरोक्त परीक्षा जो 05.08.2023 (शनिवार) को निर्धारित की गई थी और बाद में स्थगन नोटिस दिनांक 04.08.2023 के माध्यम से स्थगित कर दी गई थी, अब 07.08.2023 को आयोजित करने के लिए फिर से निर्धारित की गई है।  नोटिस दिनांक 24.07.2023 के अन्य नियम और शर्तें वही रहेंगी।'

डायरेक्ट लिंक से देखें नोटिस 

आधिकारिक कार्यक्रम के मुताबिक, कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्ट (CET) मुख्य परीक्षा 7 अगस्त को सुबह 10:30 बजे से दोपहर 12:15 बजे तक आयोजित की जाएगी। परीक्षा में शामिल होने वाले सभी कैंडिडेट्स को सुबह 08:30 बजे से लेकर 09:30 बजे तक रिपोर्ट करना होगा।  सुबह 09:30 बजे के बाद कोई प्रवेश नहीं दिया जाएगा। जिन उम्मीदवारों ने अभी तक अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड नहीं किए हैं, वे एचएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट से ऐसा कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Sarkari Naukri: जूनियर असिस्टेंट और क्लर्क समेत कई पदों पर निकली यहां बंपर भर्ती, जानें कौन कर सकेगा अप्लाई
 

 

Latest Education News