A
Hindi News एजुकेशन हरियाणा में सिर्फ कक्षा 10 और 12वीं के लिए खुलेंगे स्कूल

हरियाणा में सिर्फ कक्षा 10 और 12वीं के लिए खुलेंगे स्कूल

हरियाणा सरकार ने आगामी परीक्षाओं के मद्देनजर 14 दिसंबर से दसवीं और बारहवीं कक्षा के छात्रों के लिए स्कूल खोलने की घोषणा की। स्कूल रोजाना सुबह 10 से दोपहर 1 बजे तक तीन घंटे के लिए खुलेंगे। नौवीं और ग्यारहवीं के छात्रों के लिए कक्षाएं 21 दिसंबर से शुरू होंगी।

<p>Haryana government to reopen schools for higher...- India TV Hindi Image Source : GOOGLE Haryana government to reopen schools for higher classes

चंडीगढ़। हरियाणा सरकार ने आगामी परीक्षाओं के मद्देनजर 14 दिसंबर से दसवीं और बारहवीं कक्षा के छात्रों के लिए स्कूल खोलने की घोषणा की। स्कूल रोजाना सुबह 10 से दोपहर 1 बजे तक तीन घंटे के लिए खुलेंगे। नौवीं और ग्यारहवीं के छात्रों के लिए कक्षाएं 21 दिसंबर से शुरू होंगी।

स्कूल शिक्षा निदेशालय द्वारा जारी आदेश के अनुसार, छात्रों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र या किसी अन्य सरकारी स्वास्थ्य केंद्र में स्कूल आने से पहले सामान्य स्वास्थ्य जांच से गुजरना होगा। यह स्वास्थ्य रिपोर्ट कक्षा में शामिल होने से 72 घंटे से अधिक पुरानी नहीं होनी चाहिए। ऐसा करने से पहले माता-पिता की अनुमति पहले की तरह अनिवार्य होगी।

Latest Education News