A
Hindi News एजुकेशन IIM-उदयपुर दे रहा है 1 साल में MBA का मौका, इस उभरते कोर्स में कर सकते हैं अप्लाई

IIM-उदयपुर दे रहा है 1 साल में MBA का मौका, इस उभरते कोर्स में कर सकते हैं अप्लाई

भारतीय प्रबंधन संस्थान (आईआईएम-उदयपुर) ने वैश्विक आपूर्ति श्रृंखला प्रबंधन में एक वर्षीय एमबीए कार्यक्रम के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।

<p>IIM-Udaipur offering one year MBA in global supply chain...- India TV Hindi Image Source : FILE IIM-Udaipur offering one year MBA in global supply chain management 

भारतीय प्रबंधन संस्थान (आईआईएम-उदयपुर) ने वैश्विक आपूर्ति श्रृंखला प्रबंधन में एक वर्षीय एमबीए कार्यक्रम के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। आईआईएम-उदयपुर के अनुसार, “कार्यक्रम वैश्विक आपूर्ति श्रृंखला प्रबंधन और रसद में भविष्य के लीडर्स को विकसित करने के उद्देश्य से बनाया गया है। कार्यक्रम की सामग्री में लाइव प्रोजेक्ट, उद्योग इंटरैक्शन शामिल हैं और ई-कॉमर्स, एफएमसीजी, विनिर्माण, खुदरा और कई और ऐसे ही कई डोमेन में कंपनियों में कैरियर के अवसर प्रदान करते हैं। "

कार्यक्रम के लिए सलाहकार बोर्ड में इंफोसिस, डेल्हीवरी और डीपी वर्ड सहित कुछ प्रमुख कंपनियों के अत्यधिक अनुभवी आपूर्ति श्रृंखला पेशेवर शामिल हैं।

आईआईएम-उदयपुर के निदेशक जनत शाह ने कहा, “प्रभावी आपूर्ति श्रृंखला प्रबंधन कंपनियों को एक प्रमुख प्रतिस्पर्धी लाभ प्रदान कर सकता है क्योंकि सभी बड़े ब्रांड वैश्विक बाजारों की ओर बढ़ रहे हैं। IIMU के GSCM कार्यक्रम का पाठ्यक्रम वैश्विक आपूर्ति श्रृंखला समुदाय की दिशा में योगदान करने के लिए व्यावसायिक टूल, वैश्विक मानसिकता और पारस्परिक कौशल के साथ छात्रों को लैस करने की कल्पना करता है।"

Latest Education News