A
Hindi News एजुकेशन इंडियन ऑयल में काम करने का शानदार मौका, मिलेगी 1 लाख से ज्यादा सैलरी

इंडियन ऑयल में काम करने का शानदार मौका, मिलेगी 1 लाख से ज्यादा सैलरी

Indian Oil Recruitment 2020: देश में सार्वजनिक क्षेत्र की सबसे बड़ी कंपनी इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) में काम करने का शानदार मौका है।

<p>Indian Oil Job</p>- India TV Hindi Image Source : PTI Indian Oil Job

Indian Oil Recruitment 2020: देश में सार्वजनिक क्षेत्र की सबसे बड़ी कंपनी इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) में काम करने का शानदार मौका है। कंपनी ने अपनी पानीपत रिफाइनरीज डिवीजन में विभिन्न पदों के लिए आवेदन मंगाए हैं। इन पदों में जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट/जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट और जूनियर क्वॉलिटी कंट्रोल एनालिस्ट आदि पद शामिल हैं। इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवारों को इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन के लिए आधिकारिक वेबसाइट iocl.com पर जाना होगा। बता दें कि आवेदन की आखिरी तारीख 07 नवंबर 2020 निर्धारित है।

इंडियन आयल ने इन पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। कंपनी के मुताबिक इन पदों के लिए वेतन मान 25000 से लेकर 1.05 लाख रुपये के बीच है। पानीपत रिफाइनरीज डिवीजन के लिए कुल 57 पदों पर वैकेंसियां निकाली गई हैं। इसमें जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट-4 (प्रोडक्शन) के 49 पद, जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट-4 (मेक फिटर कम रिगर)/ जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट के 03 पद, जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट-4 (इंस्ट्रूमेंटेशन) के 04 पद, जूनियर क्वॉलिटी कंट्रोल एनालिस्ट के 01 पद पद शामिल हैं। इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवारों की उम्र 18 से 26 वर्ष होनी चाहिए। SC श्रेणी के उम्‍मीदवारों को 5 वर्ष और OBC अभ्‍यर्थ‍ियों को 3 वर्ष की छूट मिलेगी।

इन पदों पर आवेदन के लिए सामान्य वर्ग और ओबीसी (नॉन क्रीमी लेयर) वर्ग के उम्मीदवारों को 150 रुपये आवेदन शुल्क तय किया गया है। वहीं एससी/ एसटी/पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों के लिए अप्लाई करना पूरी तरह से मुफ्त रहेगा। इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा। परीक्षा की तारीख 29 नवंबर 2020 है। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करके आधिकारिक नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

Latest Education News