A
Hindi News एजुकेशन JEE Main 2021: शिक्षा मंत्री आज शाम 6 बजे करेंगे जेईई मेन 2021 परीक्षा कार्यक्रम की घोषणा

JEE Main 2021: शिक्षा मंत्री आज शाम 6 बजे करेंगे जेईई मेन 2021 परीक्षा कार्यक्रम की घोषणा

जेईई मेन परीक्षा 2021 के बारे में सभी अटकलों पर आज आराम करने की संभावना है। केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर आज शाम 6 बजे के आसपास जेईई मेन 2021 की तारीखों की घोषणा करेंगे।

JEE Main 2021: कब और कितनी बार होगी जेईई मेन परीक्षा, आज शाम 6 बजे कार्यक्रम की घोषणा करेंगे शिक्षा - India TV Hindi Image Source : PTI JEE Main 2021: कब और कितनी बार होगी जेईई मेन परीक्षा, आज शाम 6 बजे कार्यक्रम की घोषणा करेंगे शिक्षा मंत्री निशंक

नई दिल्ली: जेईई मेन परीक्षा 2021 के बारे में सभी अटकलों पर आज आराम करने की संभावना है। केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर आज शाम 6 बजे के आसपास जेईई मेन 2021 की तारीखों की घोषणा करेंगे। मंत्री ने कहा है कि वह इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा के लिए जेईई मेन 2021 के प्रयासों की संख्या के बारे में भी सूचित करेंगे।

इससे पहले 15 दिसंबर को नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) ने jeemain.nta.nic.in पर एक अधिसूचना जारी की जिसमें जेईई मेन 2021 की तारीखों और अन्य सूचनाओं के बीच एक नया परीक्षा पैटर्न का उल्लेख किया गया था। हालांकि बाद में किसी कारण से इस सूचना को कुछ घंटों के भीतर वापस ले लिया गया और एक स्पष्टीकरण जारी किया गया जिसमें कहा गया था कि जेईई मेन 2021 डेट्स को अंतिम रूप नहीं दिया गया था। पूरे मामले ने उम्मीदवारों को असमंजस की स्थिति में छोड़ दिया गया।

शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल ने ट्विटर पर एक वीडियो संदेश पोस्ट किया है जिसमें जेईई मेन 2021 तारीखों की घोषणा करने के बारे में कहा, ‘‘जेईई (मेन) के संबंध में अपने रचनात्मक सुझाव साझा करने के लिए धन्यवाद। हमने आपके सुझावों की समीक्षा की है। मैं इसकी घोषणा आज शाम छह बजे बताउंगा कि परीक्षा का कार्यक्रम क्या होगा और परीक्षा कितनी बार होगी।’’

Latest Education News