A
Hindi News एजुकेशन नौकरी AIIMS में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 45 साल तक के कैंडिडेट्स कर सकते हैं अप्लाई

AIIMS में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 45 साल तक के कैंडिडेट्स कर सकते हैं अप्लाई

AIIMS Jodhpur Recruitment:ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस, जोधपुर में बी कैटेगरी और सी कैटेगरी स्टाफ में विभिन्न पदों पर भर्ती निकली है। इच्छुक कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

एम्स जोधपुर में विभिन्न पदों पर निकली भर्ती(सांकेतिक फोटो)- India TV Hindi Image Source : FILE एम्स जोधपुर में विभिन्न पदों पर निकली भर्ती(सांकेतिक फोटो)

AIIMS Jodhpur Recruitment: जो कैंडिडेट्स मेडिकल फील्ड में राज्सथान में नौकरी की तलाश कर रह हैं उनको लिए एक अच्छी खबर है। ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस, जोधपुर में बी कैटेगरी और सी कैटेगरी स्टाफ में विभिन्न पदों पर भर्ती निकली है। जो कैंडिडेट्स इस भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक हैं, वे सभी आधिकारिक वेबसाइट aiimsjodhpur.edu.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। इस भर्ती के लिए आवेदन करने से पहले कैंडिडेट्स एक बार आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर ऑफिशियल नोटिफिकेशन को जरूर पढ़ लें। 

वैकेंसी डिटेल और आयु सीमा
इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के जरिए कुल 302 अलग-अलग विभन्न पदों पर योग्य कैंडिडेट्स को भर्ती किया जाएगा। इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले -कैडिडेट्स की उम्र अलग-अलग पदों के मताबिक अलग-अलग है(18 से 45 तक)। संबंधित विषय में ज्यादा जानकारी के लिए कैंडिडेटस आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं। 

आवेदन शुल्क 
इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले जनरल और ओबीसी कैटेगरी के उम्मीदवारों को 3000 रुपए के रूप में आवदेन शुल्क का भुगतान करना होगा। वहीं, एससी-एसटी और ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों को 2400 रुपये का भुगतान करना होगा। 

कैसे करें अप्लाई 

  • सबसे पहले कैंडिडेट्स एम्स जोधपुर की वेबसाइट aiimsjodhpur.edu.in पर जाएं।
  • ‘भर्ती विज्ञापन’ पर जाएं।
  • इसके बाद Application फॉर्म लिंक पर क्लिक करें।
  • फिर आवेदन फॉर्म में दिए गए सभी डिटेल्स को भरकर सबमिट बटन पर क्लिक करें।
  • आखिरी में आवेदन फॉर्म का प्रिंट आउट लेकर रख लें।

ये भी पढ़ें: फ्लाइट में टॉयलेट करने का फिर आया एक मामला सामने, एयर इंडिया में सीट पर किया शौच-पेशाब

 

 

Latest Education News