A
Hindi News एजुकेशन नौकरी बैंक ऑफ इंडिया में नौकरी पाने का शानदार मौका, इस दिन तक कर सकते हैं अप्लाई

बैंक ऑफ इंडिया में नौकरी पाने का शानदार मौका, इस दिन तक कर सकते हैं अप्लाई

बैंक ऑफ इंडिया ने ऑफिसर पदों के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य उम्मीदवार क्रेडिट ऑफिसर और अन्य पदों के लिए बैंक ऑफ इंडिया की आधिकारिक साइट bankofindia.co.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

<p>Bank of India recruitment 2020 apply online for various...- India TV Hindi Image Source : GOOGLE Bank of India recruitment 2020 apply online for various officer posts on bankofindia co in

नई दिल्ली। बैंक ऑफ इंडिया ने ऑफिसर पदों के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य उम्मीदवार क्रेडिट ऑफिसर और अन्य पदों के लिए बैंक ऑफ इंडिया की आधिकारिक साइट bankofindia.co.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 सितंबर, 2020 तक है। यह भर्ती अभियान संगठन में 214 पदों को भरेगा। रिक्तियों की संख्या और आरक्षित रिक्तियों की संख्या अनंतिम है और बैंक की वास्तविक आवश्यकताओं के अनुसार भिन्न हो सकती है।

बैंक ऑफ इंडिया अधिकारी भर्ती 2020: महत्वपूर्ण तिथियाँ

  •     आवेदन की तिथि: 16 सितंबर, 2020
  •     आवेदन की अंतिम तिथि: 30 सितंबर, 2020
  •     आयु और योग्यता की प्रासंगिक तिथि: 1 सितंबर, 2020

बैंक ऑफ इंडिया अधिकारी भर्ती 2020: चयन प्रक्रिया
चयन आवेदकों / पात्र उम्मीदवारों की संख्या के आधार पर ऑनलाइन टेस्ट और / या जीडी और / या व्यक्तिगत साक्षात्कार के माध्यम से होगा। ऑनलाइन परीक्षा में बैंकिंग उद्योग के विशेष संदर्भ के साथ अंग्रेजी, व्यावसायिक ज्ञान, सामान्य जागरूकता के प्रश्न शामिल होंगे। परीक्षा की अवधि 15 मिनट के लिए है और कुल अंक 175 हैं। अंग्रेजी भाषा की परीक्षा को छोड़कर उपरोक्त परीक्षण द्विभाषी, अर्थात् अंग्रेजी और हिंदी में उपलब्ध होंगे।

बैंक ऑफ इंडिया अधिकारी भर्ती 2020: आवेदन शुल्क
सामान्य और अन्य के लिए आवेदन शुल्क 850 रुपये है और एससी / एसटी / पीडब्ल्यूडी श्रेणी के लिए आवेदन शुल्क 175 / - रुपये है। आवेदन शुल्क / सूचना शुल्क के ऑनलाइन भुगतान के लिए बैंक लेनदेन शुल्क अभ्यर्थी को वहन करना होगा। अधिक संबंधित विवरणों के लिए उम्मीदवार बैंक ऑफ इंडिया की आधिकारिक साइट पर जा सकते हैं।

 

Latest Education News