A
Hindi News एजुकेशन नौकरी इस विश्वविद्यालय में फैकल्टी पदों पर निकली भर्ती, जानें सैलरी से लेकर हर एक डिटेल

इस विश्वविद्यालय में फैकल्टी पदों पर निकली भर्ती, जानें सैलरी से लेकर हर एक डिटेल

नौकरी की खोज कर रहे उम्मीदवारों के लिए एक अच्छी खबर है। कालीकट यूनिवर्सिटी ने अनुबंध के आधर पर फैकल्टी पदों भर्ती निकाली है। वैकेंसी डिटेल, एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया आदि डिटेल्स के लिए उम्मीवार नीचे खबर को पढ़ सकते हैं।

कालीकट यूनिवर्सिटी में निकली भर्ती - India TV Hindi Image Source : FILE कालीकट यूनिवर्सिटी में निकली भर्ती

नौकरी ढूंढ़ रहे उम्मीवारों के लिए एक अच्छी खभर है। कालीकट यूनिवर्सिटी ने अनुबंध के आधर पर फैकल्टी पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इन पदों के लिए आवेदन चल रहे हैं। इच्छुक और  योग्य उम्मीदवार कालीकट विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट uoc.ac.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। अधिसूचना से मिले विवरण के मुताबिक इस भर्ती के लिए अप्लाई करने की आखिरी तारीख 6 मार्च 2024 है।  

वैकेंसी डिटेल 

इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के जरिए संगठन में कुल 94 असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों को भरा जाएगा।

एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया 

जो उम्मीदवार पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उनके पास किसी भारतीय विश्वविद्यालय से संबंधित/प्रासंगिक/संबद्ध विषय में 55% अंकों के साथ मास्टर डिग्री या किसी मान्यता प्राप्त विदेशी विश्वविद्यालय से समकक्ष डिग्री होनी चाहिए।

सेलेक्ट होने पर पारिश्रमिक कितना मिलेगा

नोटिफिकेशन में दिए गए विवरण के मुताबिक सेलेक्ट होने वाले उम्मीदवारों को 42000 रुपये प्रति माह (Consolidated)पारिश्रमिक दिया जाएगा।

अन्य विवरण

जिन उम्मीदवारों ने केरल के बाहर के विश्वविद्यालयों से अपनी योग्यता परीक्षा उत्तीर्ण की है, उन्हें इंटर्व्यू के समय इस विश्वविद्यालय से प्राप्त समकक्षता प्रमाण पत्र प्रस्तुत करना चाहिए। बता दें कि नियुक्ति की अवधि एक वर्ष की होगी। अनुबंध की अवधि के दौरान प्रदर्शन का आकलन करने के बाद नियुक्ति अवधि के नवीनीकरण पर विचार किया जाएगा। 

अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार कालीकट विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें- यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में पूंछे गए इन 10 सवालों के जानें सही जवाब
 

 

Latest Education News