A
Hindi News एजुकेशन नौकरी HPPSC Prelim Exam 2023: हिमाचल प्रदेश प्रशासनिक सेवा परीक्षा स्थगित, अब इस डेट को होगा एग्जाम

HPPSC Prelim Exam 2023: हिमाचल प्रदेश प्रशासनिक सेवा परीक्षा स्थगित, अब इस डेट को होगा एग्जाम

हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (HPPSC) की तरफ से हिमाचल प्रदेश प्रशासनिक सेवा(प्रीलिम्स) परीक्षा को स्थगित कर दिया गया है।

सांकेतिक फोटो- India TV Hindi Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (HPPSC) की तरफ से हिमाचल प्रदेश प्रशासनिक सेवा(प्रीलिम्स) परीक्षा को स्थगित कर दिया गया है। जिन कैंडिडेट्स ने इस परीक्षा के लिए आवेदन किया है वे सभी आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर जारी किए गए नोटिस को देख सकते हैं। नए शेड्यूल के मुताबिक अब परीक्षा को 20 अगस्त को आयोजित किया जाएगा। बता दें कि इससे पहले हिमाचल प्रदेश प्रशासनिक सेवा (प्रारंभिक) परीक्षा 23 जुलाई को आयोजित होने वाली थी। आयोग ने यह फैसला ताबड़तोड़ बारिश और खराब मौसम के कारण हुए सड़कों के नुकसान को देखते हुए लिया है।  
  
जारी किए गए आधिकारिक नोटिस में कहा गया है, "इस आयोग के दिनांक 31-05-2023 के नोटिस का अनुमोदन, जिसके तहत यह अधिसूचित किया गया था कि हिमाचल प्रदेश प्रशासनिक सेवा प्रतियोगी (प्रारंभिक) परीक्षा -2023 23-07-2023 को आयोजित की जाएगी। अभूतपूर्व बारिश के कारण सड़कों को हुई व्यापक क्षति के परिणामस्वरूप और खराब मौसम को देखते हुए, आयोग ने उक्त परीक्षा को रि-शेड्यूल करने का निर्णय लिया है। इसलिए, यह सभी संबंधित लोगों की जानकारी के लिए है कि अब हिमाचल प्रदेश प्रशासनिक सेवा प्रतियोगी (प्रारंभिक) परीक्षा 20 अगस्त, 2023 को आयोजित की जाएगी।"

उम्मीदवार किसी भी पूछताछ के लिए 0177-2629738, 2624313 या टोल-फ्री नंबर 1800-180-8004 पर कॉल कर सकते हैं। कैंडिडेट्स यहां क्लिक करके आधिकारिक नोटिस को देख सकते हैं। 

ये भी पढ़ें: दुनिया में इन देशों के पास नहीं है एक भी ट्रेन

ED निदेशक की कैसे होती है नियुक्ति, क्या होता है प्रवर्तन निदेशालय का काम

 

 

 

Latest Education News