A
Hindi News एजुकेशन नौकरी JKSSB Recruitment 2023: सुपरवाइजर के इतने पदों पर भर्ती के लिए शुरू हुए आवेदन, डायरेक्ट लिंक से करें अप्लाई

JKSSB Recruitment 2023: सुपरवाइजर के इतने पदों पर भर्ती के लिए शुरू हुए आवेदन, डायरेक्ट लिंक से करें अप्लाई

JKSSB Recruitment 2023: जम्मू और कश्मीर सेवा चयन बोर्ड (JKSSB) की तरफ से समाज कल्याण विभाग में सुपरवाइजर के पदों पर भर्ती निकाली गई है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं।

सांकेतिक फोटो- India TV Hindi Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

JKSSB Recruitment 2023: नौकरी की खोज कर रहे उम्मीदवारों के लिए एक बेहद अच्छी खबर है। जम्मू और कश्मीर सेवा चयन बोर्ड (JKSSB) ने समाज कल्याण विभाग में  सुपरवाइजर के पदों पर भर्ती निकाली है। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। इस भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट jkssb.nic.in के माध्यम से ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। जानकारी दे दें कि इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 14 जनवरी को समाप्त होगी।

वैकेंसी डिटेल 

इस भर्ती अभियान का लक्ष्य समाज कल्याण विभाग में सुपरवाइजर के 201 रिक्त पदों को भरना है।

आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले ओएम, आरबीए, ओएससी, एएलसी/आईबी, पीएसपी और ईएसएम उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 500 रुपये है। वहीं, एसटी, एसटी, ईडब्ल्यूएस और पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 400 रुपये है।

JKSSB Recruitment 2023: जानिए कैसे करें आवेदन

सबसे पहले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट jkssb.nic.in पर जाएं। 

  • इसके बाद होमपेज पर, “समाज कल्याण विभाग से संबंधित जिला संवर्ग पदों के लिए दिनांक: 08.12.2023 के विज्ञापन अधिसूचना संख्या 02 2023 के लिए आवेदन करें” पर क्लिक करें।
  • इसके बाद स्क्रीन पर एक नया पेज प्रदर्शित होगा। 
  • इसके बाद रजिस्टर करें और अपना लॉगिन क्रेडेंशियल बनाएं। 
  • इसके बाद आवेदन पत्र भरें।
  • इसके बाद सभी आवश्यक विवरण अपलोड करें। 
  • फिर आवेदन शुल्क का भुगतान करें। 
  • इसके बाद फॉर्म जमा करें और भविष्य के संदर्भ के लिए प्रिंट ले लें।

जिन उम्मीदवारों को तकनीकी और किसी अन्य समस्या के कारण आवेदन पत्र जमा करने में कठिनाई होती है, वे ssbjkgrievance@gmail.com पर ईमेल कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें- 

एक ऐसा गांव, जहां चमगादड़ों की होती है पूजा
AIIMS में इन पदों पर निकली भर्ती, जानें पूरी डिटेल 
 

Latest Education News