A
Hindi News एजुकेशन नौकरी JNU Recruitment: जेएनयू नॉन टीचिंग पदों की भर्ती परीक्षा के लिए एग्जाम सिटी स्लिप जारी, ये रहा डायरेक्ट लिंक

JNU Recruitment: जेएनयू नॉन टीचिंग पदों की भर्ती परीक्षा के लिए एग्जाम सिटी स्लिप जारी, ये रहा डायरेक्ट लिंक

JNU Recruitment: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) की तरफ से JNU नॉन-टीचिंग पदों के लिए भर्ती परीक्षा के लिए एग्जाम सिटी स्लिप जारी कर दी गई है। परीक्षा में शामिल होने वाले कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर परीक्षा शहर सूची को चेक कर सकते हैं।

सांकेतिक फोटो- India TV Hindi Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

JNU Recruitment: जेएनयू नॉन टीचिंग पदों की भर्ती के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स के लिए एक खबर है। नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) की तरफ से JNU नॉन-टीचिंग पदों के लिए भर्ती परीक्षा के लिए एग्जाम सिटी स्लिप जारी कर दी गई है। एग्जाम सिटी स्लिप को ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी किया गया है। जो कैंडिडेट्स इस परीक्षा में शामिल होंगे, वे सभी आधिकारिक वेबसाइट recruitment.nta.nic.in पर जाकर चेक कर सकते हैं। 

बता दें कि नॉन टीचिंग पदों के लिए जेएनयू भर्ती परीक्षा 26 अप्रैल और 27 अप्रैल को आयोजित की जाएगी। परीक्षा CBT मोड में आयोजित होगी। एग्जाम पेपर सामान्य जागरूकता, तर्क क्षमता, गणितीय क्षमता और कंप्यूटर जागरूकता के लिए पेपर दो भाषाओं(हिंदी, अंग्रेजी) में होगा। कैंडिडेट्स नीचे बताए गए स्टेप्स को फॉलो करके एग्जाम सिटी स्लिप को चेक कर सकते हैं।  

डायरेक्ट लिंक से करें चेक

ऐसे करें चेक

  • आधिकारिक वेबसाइट भर्ती.nta.nic.in पर जाएं
  • इसके बाद 'जेएनयू नॉन-टीचिंग रिक्रूटमेंट एग्जामिनेशन 2023' पर क्लिक करें।
  • एडवांस सिटी इंटिमेशन लिंक पर क्लिक करें
  • अपने एप्लिकेशन नंबर और जन्म तिथि का उपयोग करके लॉग इन करें
  • एनटीए जेएनयू परीक्षा शहर की पर्ची स्क्रीन पर दिखाई देगी
  • डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए प्रिंट लें।

 

ये भी पढ़ें- स्कूल बस का रंग पीला ही क्यों होता है?

 

Latest Education News