A
Hindi News एजुकेशन नौकरी SAIL में निकली नौकरियों की भरमार, sailcareers.com पर आवेदन करें

SAIL में निकली नौकरियों की भरमार, sailcareers.com पर आवेदन करें

SAIL में Management Traine पदों के लिए भर्ती निकली है। योग्य उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती से जुड़ी अन्य जानकारी के लिए उम्मीदवार यहां पढ़ें।

SAIL में निकली कई पदों पर भर्ती- India TV Hindi Image Source : SAILCAREERS.COM SAIL में निकली कई पदों पर भर्ती

स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (SAIL) ने कई पदों के लिए भर्ती निकाली है। नौकरी की राह देख रहे युवाओं के लिए राहत की खबर है। मैनेजमेंट ट्रेनी पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य उम्मीदवार सेल की आधिकारिक साइट sailcareers.com के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। पंजीकरण प्रक्रिया 3 नवंबर, 2022 से शुरू होगी और 23 नवंबर, 2022 को समाप्त होगी। यह भर्ती अभियान संगठन में 245 पदों को भरेगा। पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य विवरणों के लिए नीचे पढ़ें।

Click Here for Detailed Notification

योग्यता

मैकेनिकल, मेटलर्जी, इलेक्ट्रिकल, केमिकल, सिविल इंस्ट्रुमेंटेशन और माइनिंग के 7 इंजीनियरिंग विषयों में से किसी एक में उम्मीदवारों के पास 65 प्रतिशत अंकों के साथ इंजीनियरिंग में डिग्री होनी चाहिए। ऊपरी आयु सीमा 23 नवंबर, 2022 को 28 वर्ष तक है।

चयन प्रक्रिया

चयन प्रक्रिया में वे उम्मीदवार शामिल हैं जो इंजीनियरिंग GATE 2022 परीक्षा में ग्रेजुएट एप्टीट्यूट टेस्ट में उपस्थित हुए हैं। शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को समूह चर्चा और साक्षात्कार के लिए उपस्थित होने के लिए सेल की करियर पेज वेबसाइट के माध्यम से सूचित किया जाएगा।

आवेदन शुल्क

आवेदन शुल्क सामान्य/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस श्रेणी के लिए ₹700/- और अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/पीडब्ल्यूडी/ईएसएम/विभागीय उम्मीदवारों के लिए ₹200/- है। भुगतान नेट बैंकिंग/क्रेडिट कार्ड/डेबिट कार्ड के माध्यम से किया जाना चाहिए।

Latest Education News