A
Hindi News एजुकेशन नौकरी इस कंपनी में फील्ड ऑफिस और फील्ड इंजीनियर पदों पर निकली भर्ती, किस तारीख से शुरू हैं आवेदन

इस कंपनी में फील्ड ऑफिस और फील्ड इंजीनियर पदों पर निकली भर्ती, किस तारीख से शुरू हैं आवेदन

SJVN लिमिटेड ने फील्ड ऑफिस और फील्ड इंजीनियर पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। हालांकि इस भर्ती के लिए अभी एप्लीकेशन प्रोसेश शुरू नहीं हुआ है।

सांकेतिक फोटो- India TV Hindi Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

SJVN Limited recruitment 2023: नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदावरों के लिए एक अच्छी खबर है। SJVN लिमिटेड ने फील्ड ऑफिस और फील्ड इंजीनियर पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। हालांकि इस भर्ती के लिए अभी एप्लीकेशन प्रोसेश शुरू नहीं हुआ है। एक बार शुरू होने के बाद उम्मीदावर आधिकारिक वेबसाइट sjvn.nic.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे।  

कब से शुरू होंगे आवेदन
आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद ऑफिशियल अधिसूचना के अनुसार आवेदन प्रक्रिया 25 सितंबर से शुरू होगी। इस भर्ती के लिए उम्मीदावर 15 अक्टूबर तक आवेदन कर सकेंगे। भुगतान रसीद के साथ आवेदन पत्र की हार्ड कॉपी जमा करने की अंतिम तिथि 5 नवंबर है।

वैकेंसी डिटेचल 
यह भर्ती अभियान 29 रिक्तियों को भरने के लिए चलाया जा रहा है। इनमें से 

  • 8 रिक्तियां फील्ड इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल/सिविल) के पद के लिए हैं
  • 2 रिक्तियां फील्ड ऑफिसर (राजभाषा) के पद के लिए हैं
  • 4 रिक्तियां फील्ड ऑफिसर के पद के लिए हैं(एफ एंड ए) 
  • 15 रिक्तियां फील्ड इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल/मैकेनिकल/सिविल) के पद के लिए हैं

आवदेन शुल्क 
इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले सामान्य, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 590 रुपये है। जबकि एससी/एसटी/पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों को शुल्क से छूट दी गई है।

नोट: आवेदन पत्र जमा करने के बाद उम्मीदवारों को शुल्क रसीद के साथ आवेदन पत्र की हार्ड कॉपी नीचे दिए गए पते पर जमा करनी होगी। 

पद के लिए आवेदन किया……, डीजीएम (भर्ती) कार्यालय, एसजेवीएन लिमिटेड, शक्ति सदन, कॉर्पोरेट मुख्यालय, शानन शिमला, एचपी-171006।

ये भी पढ़ें: दुनिया के किस देश में है सबसे कम Death Rate
 

Latest Education News