A
Hindi News एजुकेशन PSSSB फायरमैन भर्ती परीक्षा की आंसर-की जारी, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

PSSSB फायरमैन भर्ती परीक्षा की आंसर-की जारी, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

PSSSB Fireman Answer key 2023: पंजाब अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड के कार्यालय की तरफ से फायरमैन (नगर परिषद)/फायरमैन (नगर निगम) भर्ती 2023 के लिए आयोजित प्रारंभिक परीक्षा की आंसर-की जारी कर दी गई है।

सांकेतिक फोटो- India TV Hindi Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

PSSSB Fireman Answer key 2023: पीएसएसएसबी फायरमैन भर्ती परीक्षा में शामिल हुए उम्मीदवारों के लिए एक जरूरी खबर है।  पंजाब अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड के कार्यालय की तरफ से फायरमैन (नगर परिषद)/फायरमैन (नगर निगम) भर्ती 2023 के लिए आयोजित प्रारंभिक परीक्षा की आंसर-की जारी कर दी गई है। आंसर-की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी की गई है। जो उम्मीदवार इस परीक्षा में शामिल हुए थे, वे सभी आधिकारिक वेबसाइसट sssb.punjab.gov.in पर जाकर चेक व डाउनलोड कर  सकते हैं। 

जिन उम्मीदवारों को जारी की गई आंसर-की से संतुष्टि नहीं है, उनके लिए PSSSB की तरफ से आपत्ति विंडो भी शुरू कर दी गई है। उम्मीदवार 6 अक्टूबर या उससे पहले वेबसाइट पर दिए गए लिंक के माध्यम से ऑब्जेक्शन कर सकते हैं। इसके लिए उन्हें प्रति प्रश्न 50 रुपये का भुगतान करना होगा।

ऑनलाइन आपत्तियां सफलतापूर्वक जमा करने के बाद, उम्मीदवारों को स्क्रीन पर एक पावती संख्या दिखाई देगी और इसका उपयोग भविष्य के संदर्भ के लिए किया जा सकता है।

डायरेक्ट लिंक से करें चेक 

इस तारीख तक भेजना होगा डिमांड ड्राफ्ट
बोर्ड ने कहा, डिमांड ड्राफ्ट की मूल हार्ड कॉपी और पावती संख्या के साथ आवश्यक दस्तावेजी प्रमाण को स्पीड पोस्ट के माध्यम से सचिव, अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड, पंजाब, वन परिसर, सेक्टर -68, एसएएस नगर, मोहाली- 160 062, के कार्यालय में 10 अक्टूबर तक भेजना होगा।

डायरेक्ट लिंक से रेज करें ऑब्जेक्शन 

Latest Education News