A
Hindi News एजुकेशन रिजल्ट्स AKTU BTech अंतिम वर्ष का परिणाम 2020 aktu.ac.in पर हुआ घोषित, ऐसे करें चेक

AKTU BTech अंतिम वर्ष का परिणाम 2020 aktu.ac.in पर हुआ घोषित, ऐसे करें चेक

डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय, AKTU BTech अंतिम वर्ष का परिणाम 2020 को आधिकारिक वेबसाइट-- aktu.ac.in पर घोषित किया गया है।

<p>AKTU BTech final year result 2020 declared at...- India TV Hindi Image Source : FILE AKTU BTech final year result 2020 declared at aktu.ac.in

AKTU परिणाम 2020: डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय, AKTU BTech अंतिम वर्ष का परिणाम 2020 को आधिकारिक वेबसाइट-- aktu.ac.in पर घोषित किया गया है। उम्मीदवार जो AKTU या पूर्ववर्ती UPTU BTech अंतिम वर्ष की परीक्षा 2020 के लिए उपस्थित हुए थे, अब अपना परिणाम आधिकारिक वेबसाइट aktu.ac.in पर देख सकते हैं।AKTU BTech अंतिम वर्ष के परिणाम 2020 चेक करने के लिए, छात्रों को अपने रोल नंबर और जन्म तिथि का उपयोग करना होगा।

AKTU परिणाम 2020: विलंबित परीक्षा का कारण
AKTU ने कल देर रात बयान जारी किया और कॉलेजों को संबंधित छात्रों को सूचित करने के लिए कहा गया है।इस वर्ष कोविद -19 के कारण परिणाम घोषित करने में देरी के कारण मई / जून अंतिम वर्ष की परीक्षाओं में देरी हुई।

AKTU परिणाम 2020: डाउनलोड करने के स्टेप्स

  • आधिकारिक वेबसाइट aktu.ac.in पर जाएं और बीटेक फाइनल ईयर के परिणाम के लिंक पर क्लिक करें।
  • AKTU परिणाम 2020 पर क्लिक करें।
  • खुलने वाली नई विंडो पर, वर्ष / सेमेस्टर, रोल नंबर और अपनी जन्मतिथि और जमा जैसे विवरण दर्ज करें।
  • परिणाम स्क्रीन पर प्रदर्शित किया जाएगा।

AKTU ने भी सफलतापूर्वक UPSEE 2020 परीक्षा आयोजित की है। उसी के लिए उत्तर कुंजी हाल ही में जारी की गई थी और परिणाम अब प्रतीक्षित हैं।AKTU ने UPSEE MTech, मार्च और MPharma प्रवेश के लिए परिणाम भी घोषित किए हैं। जानकारी के अनुसार, सरकारी सहायता प्राप्त और स्व-वित्तपोषित संस्थानों में AKTU से संबद्ध स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों के लिए 100 प्रतिशत सीटें भरी जा चुकी हैं।

Latest Education News