A
Hindi News एजुकेशन रिजल्ट्स इस हफ्ते आएंगे CBSE 10वीं-12वीं के रिजल्ट? जानिए परीक्षा नियंत्रक ने क्या कहा

इस हफ्ते आएंगे CBSE 10वीं-12वीं के रिजल्ट? जानिए परीक्षा नियंत्रक ने क्या कहा

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) ने 10वीं और कक्षा 12वीं के रिजल्ट को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। सीबीएसई इस सप्ताह 10वीं और 12वीं कक्षा का परिणाम घोषित नहीं करेगा।

इस हफ्ते आएंगे CBSE 10वीं-12वीं के रिजल्ट? जानिए परीक्षा नियंत्रक ने क्या कहा- India TV Hindi Image Source : PTI FILE PHOTO इस हफ्ते आएंगे CBSE 10वीं-12वीं के रिजल्ट? जानिए परीक्षा नियंत्रक ने क्या कहा

नई दिल्ली। केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) ने 10वीं और कक्षा 12वीं के रिजल्ट को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। सीबीएसई इस सप्ताह 10वीं और 12वीं कक्षा का परिणाम घोषित नहीं करेगा। बता दें कि इससे पहले बोर्ड ने सुप्रीम कोर्ट को सूचित किया था कि वह 31 जुलाई तक परिणाम घोषित कर देगा। बता दें कि, छात्र इस सप्ताह कक्षा 10 के छात्रों के परिणामों की घोषणा की उम्मीद कर रहे थे, हालांकि, अभी इसमें कुछ और समय लगेगा।

सीबीएसई के परीक्षा नियंत्रक संयम भारद्वाज ने इंडिया टीवी संवाददाता के साथ बातचीत में बताया कि बोर्ड इस सप्ताह कक्षा 10 और कक्षा 12 के परिणाम जारी नहीं करेगा क्योंकि स्कूलों ने सभी छात्रों के अंक जमा नहीं किए हैं। हम अभी भी डेटा संकलित कर रहे हैं और प्रक्रिया चल रही है। संयम भारद्वाज ने आगे बताया कि इस बीच हम उन स्कूलों के लिए एक परिपत्र जारी करेंगे जिन्होंने अभी तक बोर्ड को अंक जमा नहीं किए हैं।

Latest Education News