A
Hindi News एजुकेशन रिजल्ट्स CBSE 12th Class Result Update: 12वीं का रिजल्ट तैयार करने के लिए CBSE ने रद्द की ईद की छुट्टी

CBSE 12th Class Result Update: 12वीं का रिजल्ट तैयार करने के लिए CBSE ने रद्द की ईद की छुट्टी

CBSE 12th Class Result Update: केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) ने 12वीं के रिजल्ट की तैयारियों को देखते हुए 21 जुलाई (बुधवार) को होने वाली ईद की छुट्टी अपने कर्मचारिओं के लिए रद्द कर दी है।

CBSE 12th Class Result Update: 12वीं का रिजल्ट तैयार करने के लिए CBSE ने रद्द की ईद की छुट्टी- India TV Hindi CBSE 12th Class Result Update: 12वीं का रिजल्ट तैयार करने के लिए CBSE ने रद्द की ईद की छुट्टी

CBSE 12th Class Result Update: केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) ने 12वीं के रिजल्ट की तैयारियों को देखते हुए 21 जुलाई (बुधवार) को होने वाली ईद की छुट्टी अपने कर्मचारिओं के लिए रद्द कर दी है। बोर्ड की तरफ से कहा गया है कि स्कूलों को 22 जुलाई तक बच्चों के अंकों की जानकारी CBSE को सबमिट करनी है, ऐसे में स्कूलों की सहायता के लिए CBSE के सभी क्षेत्रीय कार्यालय, शिक्षा विभाग और मुख्यालय के कर्मचारी सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक काम करते रहेंगे।

CBSE ने पहले भी कहा था कि 12वीं के रिजल्ट के लिए 11वीं कक्षा के अंक और 12वीं में हुई मध्यवती परीक्षाओं के अंक बोर्ड की वेबसाइट पर अपलोड करने के लिए 6 दिन का समय होगा और स्कूल 16 जुलाई से 22 जुलाई तक अंक अपलोड कर सकेंगे। बोर्ड ने उम्मीद जताई है कि 31 जुलाई तक 12वीं कक्षा का रिजल्ट घोषित हो जाएगा।

Latest Education News