A
Hindi News एजुकेशन रिजल्ट्स Delhi NMMS Result 2023: जारी हुआ रिजल्ट, यहां डायरेक्ट लिंक से करें चेक

Delhi NMMS Result 2023: जारी हुआ रिजल्ट, यहां डायरेक्ट लिंक से करें चेक

Delhi NMMS Result 2023: दिल्ली NMMS परिणाम 2023 आधिकारिक वेबसाइट पर घोषित कर दिया गया है। दिल्ली NMMS रिजल्ट 2023 आधिकारिक वेबसाइट पर एक पीडीएफ के रूप में उपलब्ध है।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : FILE प्रतीकात्मक फोटो

Delhi NMMS Result 2023: दिल्ली NMMS परिणाम 2023 आधिकारिक वेबसाइट पर घोषित कर दिया गया है। दिल्ली नेशनल मीन्स कम मेरिट स्कॉलरशिप (दिल्ली NMMS) 2023 की मेरिट लिस्ट आधिकारिक edudel.nic.in पर चेक की जा सकती है। 

दिल्ली NMMS रिजल्ट 2023 आधिकारिक वेबसाइट पर एक पीडीएफ के रूप में उपलब्ध है, जिसमें छात्र का नाम, रोल नंबर, लिंग, जन्म तिथि, पिता का नाम और स्कूल आईडी शामिल है। दिल्ली NMMS लिखित परीक्षा 2023 18 दिसंबर को आयोजित की गई थी।  कैंडिडेट्स नीचे दिए डायरेक्ट लिंक से चेक कर सकते हैं। 

डायरेक्ट लिंक 

आधिकारिक नोटिस के मुताबिक 'सरकार के सभी प्रमुख/ डीओई के सहायता प्राप्त स्कूलों, दिल्ली के जीएनसीटी से अनुरोध किया जाता है कि वे उक्त परिणाम को स्कूल के सभी संबंधित छात्रों को प्रसारित करें।' नोटिस में यह भी कहा गया है कि यदि चयनित उम्मीदवारों के नाम, श्रेणी, जन्म तिथि आदि में कोई सुधार है, तो उसे सहायक दस्तावेजों के साथ 12 मई तक शिक्षा उप निदेशक (विज्ञान और विज्ञान) के कार्यालय में जमा किया जा सकता है। टीवी शाखा), ओल्ड गार्गी कॉलेज बिल्डिंग, लाजपत नगर-IV, नई दिल्ली-110024।

ऐस करें चेक 

  • सबसे पहले edudel.nic.in की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  • 'दिल्ली NMMS रिजल्ट 2022' लिंक को पढ़ने वाले नोटिफिकेशन लिंक पर क्लिक करें।
  • यह आपको अधिसूचना पीडीएफ पर ले जाएगा।
  • रोल नंबर वार दिल्ली NMMS रिजल्ट 2023 चेक करें और इसे भविष्य के संदर्भ के लिए सहेजें।

Latest Education News