A
Hindi News एजुकेशन रिजल्ट्स DHSE Kerala Revaluation Result 2020: 12वीं कक्षा के रिवल्यूशन रिजल्ट हुए जारी, ऐसे करें चेक

DHSE Kerala Revaluation Result 2020: 12वीं कक्षा के रिवल्यूशन रिजल्ट हुए जारी, ऐसे करें चेक

DHSE, केरल 12 वीं कक्षा के लिए केरल रिवल्यूशन रिजल्ट 2020 घोषित किया गया है। कक्षा 12 केरल के पुनर्मूल्यांकन परिणाम का परिणाम 27 अगस्त, 2020 को घोषित किया गया है।

<p>dhse kerela revaluation Result 2020 class 12 result...- India TV Hindi Image Source : GOOGLE dhse kerela revaluation Result 2020 class 12 result released

DHSE Kerala Revaluation Result 2020: DHSE, केरल 12 वीं कक्षा के लिए केरल रिवल्यूशन रिजल्ट 2020 घोषित किया गया है। कक्षा 12 केरल के पुनर्मूल्यांकन परिणाम का परिणाम 27 अगस्त, 2020 को घोषित किया गया है। जिन छात्रों ने कक्षा 12 के परिणाम के पुनर्मूल्यांकन के लिए आवेदन किया था, वे अपना परिणाम डीएचएसई, केरल की आधिकारिक वेबसाइट dhsekerala.gov.in पर देख सकते हैं।

जो छात्र पुनर्मूल्यांकन पर अपने स्कोर को बदलना चाहते हैं, उन्हें अंक में परिवर्तन को प्रभावित करने के लिए संबंधित उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के प्राचार्यों के माध्यम से एक महीने के भीतर अधोहस्ताक्षरी को मूल प्रभाव पत्रक को परिवर्तन को प्रभावित करने के अनुरोध के साथ प्रस्तुत करना होगा।

डीएचएसई, केरल रिवल्यूशन रिजल्ट 2020: स्टेप्स टू चेक

  • DHSE केरल की आधिकारिक साइट dhsekerala.gov.in पर जाएं।
  • मुख पेज पर उपलब्ध कक्षा 12 लिंक के लिए डीएचएसई, केरल रिवाइवल रिजल्ट 2020 पर क्लिक करें।
  • एक नई पीडीएफ फाइल खुलेगी जहां उम्मीदवार अपना परिणाम देख सकते हैं।
  • परिणाम की जाँच करें और पृष्ठ डाउनलोड करें।
  • आगे की आवश्यकता के लिए उसी की हार्ड कॉपी रखें।
  • सूची यह भी सुनिश्चित करती है कि प्रधानाचार्य को सूची में दिए गए विषयों के लिए छात्रों से पुनर्मूल्यांकन शुल्क की राशि एकत्र की जानी चाहिए।
  • रिफंड उन छात्रों को दिया जाएगा, जिनका आरवी में स्कोर 10 प्रतिशत या उससे अधिक है। पैसा स्कूल के पीडी खाते से स्थानांतरित किया जाएगा।

Latest Education News