A
Hindi News एजुकेशन रिजल्ट्स IBPS RRB Result 2020: ऑफिस असिस्टेंट के नतीजे हुए घोषित, इन स्टेप्स से करें चेक

IBPS RRB Result 2020: ऑफिस असिस्टेंट के नतीजे हुए घोषित, इन स्टेप्स से करें चेक

इंस्टिट्यूट ऑफ़ बैंकिंग पर्सनेल सेलेक्शन ने 16 दिसंबर, 2020 को ऑफिस असिस्टेंट के लिए IBPS RRB रिजल्ट 2020 घोषित कर दिया है। जो उम्मीदवार परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं, वे आईबीपीएस की आधिकारिक साइट ibps.in पर परिणाम की जांच कर सकते हैं।

<p>IBPS RRB Result 2020 for Office Assistant declared steps...- India TV Hindi Image Source : GOOGLE IBPS RRB Result 2020 for Office Assistant declared steps to check

IBPS RRB Result 2020: इंस्टिट्यूट ऑफ़ बैंकिंग पर्सनेल सेलेक्शन ने 16 दिसंबर, 2020 को ऑफिस असिस्टेंट के लिए IBPS RRB रिजल्ट 2020 घोषित कर दिया है। जो उम्मीदवार परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं, वे आईबीपीएस की आधिकारिक साइट ibps.in पर परिणाम की जांच कर सकते हैं। आरक्षित सूची के तहत अनंतिम आवंटन आईबीपीएस की आधिकारिक साइट पर 16 दिसंबर से 22 दिसंबर, 2020 तक उपलब्ध है।

संस्थान द्वारा जारी आधिकारिक नोटिस के अनुसार, आरक्षित सूची के तहत अनंतिम आवंटन अधिकारी श्रेणी I और कार्यालय सहायक (बहुउद्देशीय) के पदों के लिए किया जा रहा है, जो प्रत्येक श्रेणी में संबंधित आरआरबी द्वारा रिपोर्ट की गई रिक्तियों के आधार पर और किसी विशेष के माध्यम से पोस्ट करता है। राज्य, उम्मीदवारों की उपलब्धता के अधीन। उम्मीदवार नीचे दिए गए सरल चरणों का पालन करके परिणाम की जांच कर सकते हैं।

IBPS RRB रिजल्ट 2020: कैसे करें चेक

  • आईबीपीएस की आधिकारिक साइट ibps.in पर जाएं।
  • मुख पृष्ठ पर उपलब्ध कार्यालय सहायक लिंक के लिए आईबीपीएस आरआरबी परिणाम 2020 पर क्लिक करें।
  • एक नया पेज खुलेगा जहां उम्मीदवारों को लॉगिन क्रेडेंशियल का उपयोग करके खाते में प्रवेश करना होगा।
  • आपका परिणाम स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा।
  • रिजल्ट चेक करें और पेज डाउनलोड करें।
  • आगे की आवश्यकता के लिए उसी की हार्ड कॉपी रखें।

मेरिट-कम-वरीयता के आधार पर अनंतिम आवंटन सूची की गई है। कार्यालय सहायक (बहुउद्देशीय) के लिए, अंतिम आवंटन ऑनलाइन मुख्य परीक्षा में उम्मीदवार के प्रदर्शन और आरआरबी द्वारा रिपोर्ट किए गए रिक्तियों के आधार पर किया जाएगा। अधिक संबंधित विवरणों के लिए उम्मीदवार आईबीपीएस की आधिकारिक साइट पर जा सकते हैं।

Latest Education News