A
Hindi News एजुकेशन रिजल्ट्स JEE Main February 2021 Result: जेईई मेन परीक्षा का रिजल्ट नेशनल टेस्टिंग एजेंसी थोड़ी देर में करेगी घोषित, शिक्षा मंत्री ने दी जानकारी

JEE Main February 2021 Result: जेईई मेन परीक्षा का रिजल्ट नेशनल टेस्टिंग एजेंसी थोड़ी देर में करेगी घोषित, शिक्षा मंत्री ने दी जानकारी

शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने जानकारी दी है कि नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) की तरफ से थोड़ी देर में फरवरी में हुई JEE Main परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया जाएगा।

JEE Main Result Today: Ramesh Pokhriyal Nishank JEE Main exam Results Confirms: शिक्षा मंत्री रमेश प- India TV Hindi Image Source : PTI FILE JEE Main Result Today: Ramesh Pokhriyal Nishank JEE Main exam Results Confirms: शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने जानकारी दी है कि नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) की तरफ से थोड़ी देर में फरवरी में हुई JEE Main परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया जाएगा।

JEE Main February 2021 Result: जिन परीक्षार्थियों ने फरवरी में JEE Main की परीक्षा दी है उनके लिए अच्छी खबर है, थोड़ी देर में परीक्षा का परिणाम घोषित होने जा रहा है। शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने जानकारी दी है कि नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) की तरफ से थोड़ी देर में फरवरी में हुई JEE Main परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया जाएगा। 

JEE Main परीक्षा का रिजल्ट देखने के लिए छात्रों को नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) की वेबसाइट पर लॉगइन करना होगा और वहां पर अपना रोल नंबर और अन्य मांगी गई जानकारी देकर रिजल्ट देखा जा सकता है। 

फरवरी में हुई JEE Main परीक्षा के लिए 6.61 लाख परीक्षार्थियों ने पंजीकरण करवाया था और 95 प्रतिशत से ज्यादा ने परीक्षा दी थी परीक्षा का आयोजन 23 से 26 फरवरी के दौरान किया गया था। देशभर में कुल 322 परीक्षा केंद्रों में परीक्षा का आयोजन हुआ था और देश के बाहर भी 9 केंद्रों पर परीक्षा करवाई गई थी। 

 

Latest Education News