A
Hindi News एजुकेशन रिजल्ट्स NATA result 2020 declared: नतीजे हुए घोषित, ये रहा RESULT चेक करने का तरीका

NATA result 2020 declared: नतीजे हुए घोषित, ये रहा RESULT चेक करने का तरीका

काउंसिल ऑफ आर्किटेक्चर (सीओए) ने नेशनल एप्टीट्यूड टेस्ट इन आर्किटेक्चर (एनएटीए) के लिए परिणाम घोषित किया। जो लोग परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे वे अपना परिणाम nata.in पर देख सकते हैं।

<p>nata result 2020 declared, how to check results...- India TV Hindi Image Source : GOOGLE nata result 2020 declared, how to check results online

NATA result 2020 declared: काउंसिल ऑफ आर्किटेक्चर (सीओए) ने नेशनल एप्टीट्यूड टेस्ट इन आर्किटेक्चर (एनएटीए) के लिए परिणाम घोषित किया। जो लोग परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे वे अपना परिणाम nata.in पर देख सकते हैं। परीक्षा में उत्तीर्ण होने पर, उम्मीदवार भारत भर में पाँच वर्षीय BArch डिग्री पाठ्यक्रमों में प्रवेश लेने के पात्र होंगे। यह परीक्षा 29 अगस्त को ऑनलाइन मोड में आयोजित की गई थी।

दूसरा परीक्षण 12 सितंबर को आयोजित किया जाएगा। परिषद ने अपने निवास स्थान या रहने के स्थानों में एक नेटवर्क मुद्दे वाले उम्मीदवारों के लिए परीक्षा केंद्रों की भी व्यवस्था की है। "उम्मीदवार अपने निवास स्थान / निवास या काउंसिल आवंटित परीक्षण केंद्र से NATA 2020 के लिए उपस्थित होने का विकल्प चुन सकते हैं, यदि उनके पास नेटवर्क कनेक्टिविटी या तकनीकी / हार्डवेयर संसाधन जैसे पीसी, लैपटॉप, वेब कैमरा, आदि नहीं है," रिलीज के अनुसार।

NATA result 2020 declared:ऐसे करें चेक

  • आधिकारिक वेबसाइट, nata.in पर जाएं
  • होमपेज पर, NATA परिणाम 2020 के आगे homepage यहां क्लिक करें ’लिंक पर क्लिक करें
  • क्रेडेंशियल्स का उपयोग करके लॉग-इन करें
  • परिणाम दिखाई देगा, डाउनलोड करें।

उम्मीदवारों और अभिभावकों को नवीनतम अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट- nata.in पर विजिट करते रहने की सलाह दी जाती है। किसी भी और स्पष्टीकरण के लिए, उम्मीदवार NATA Helpdesk पर helpdesk.nata2020@gmail.com पर संपर्क कर सकते हैं और डायल कर सकते हैं- 9319275557, 7303487773

Latest Education News