A
Hindi News एजुकेशन रिजल्ट्स Pune University Result 2020: नतीजे हुए घोषित, ऐसे करें चेक

Pune University Result 2020: नतीजे हुए घोषित, ऐसे करें चेक

पुणे विश्वविद्यालय: महाराष्ट्र के सावित्रीबाई फुले पुणे विश्वविद्यालय ने 2020 के लिए विभिन्न कार्यक्रमों में परीक्षा परिणाम घोषित किया है। जिन कार्यक्रमों के लिए परिणाम घोषित किए गए हैं उनमें फोरेंसिक और मेडिकल न्यायशास्त्र में एक सर्टिफिकेट कोर्स और साइबर कानूनों में डिप्लोमा पाठ्यक्रम शामिल हैं।

<p>Pune University Result 2020 SPPU declares results for...- India TV Hindi Image Source : FILE Pune University Result 2020 SPPU declares results for Various programs

पुणे विश्वविद्यालय: महाराष्ट्र के सावित्रीबाई फुले पुणे विश्वविद्यालय ने 2020 के लिए विभिन्न कार्यक्रमों में परीक्षा परिणाम घोषित किया है। जिन कार्यक्रमों के लिए परिणाम घोषित किए गए हैं उनमें फोरेंसिक और मेडिकल न्यायशास्त्र में एक सर्टिफिकेट कोर्स और साइबर कानूनों में डिप्लोमा पाठ्यक्रम शामिल हैं। विश्वविद्यालय ने ऑनलाइन वेबसाइट पर परिणाम लिंक सक्रिय कर दिया है। जो छात्र उक्त पाठ्यक्रमों में सेमेस्टर परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे, वे विश्वविद्यालय की वेबसाइट unipune.ac.in पर परिणाम देख सकते हैं।

एसपीपीयू परिणाम 2020 डाउनलोड करने के चरण:

  1.   SPPU की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं जो unipune.ac.in है
  2.     होम टैब पर रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें।
  3.     एक लॉगिन विंडो दिखाई देगी।
  4.     अपनी साख भरें और सबमिट पर क्लिक करें
  5.     2020 के लिए अपने एसपीपीयू परिणाम देखें।
  6.     भविष्य के उपयोग के लिए परिणाम डाउनलोड करें और सहेजें।

सावित्रीबाई फुले पुणे विश्वविद्यालय I उन कार्यक्रमों के लिए परिणाम जारी करेगा जो कराधान कानून में डिप्लोमा, श्रम कानून और श्रम कल्याण में डिप्लोमा, साइबर कानूनों में डिप्लोमा पाठ्यक्रम, फोरेंसिक और चिकित्सा न्यायशास्त्र में सर्टिफिकेट कोर्स और अन्य अंतिम वर्ष और सेमेस्टर परीक्षा में आयोजित किए जाते हैं। विश्वविद्यालय ने व्यक्तिगत स्कोरकार्ड के रूप में परिणाम की घोषणा की है। सावित्रीबाई फुले पर अधिक अपडेट के लिए पुणे विश्वविद्यालय के उम्मीदवारों को अद्वितीय pune.ac.in की जांच करने की सलाह दी जाती है।

Latest Education News