A
Hindi News एजुकेशन रिजल्ट्स SSB Head Constable Ministerial Result 2021: नतीजे हुए घोषित, ऐसे करें चेक

SSB Head Constable Ministerial Result 2021: नतीजे हुए घोषित, ऐसे करें चेक

सशस्त्र सीमा बल, एसएसबी हेड कांस्टेबल मंत्रिस्तरीय परिणाम 2021 लिखित परीक्षा के लिए घोषित किया गया है। उम्मीदवार जो लिखित परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं, वे अपना परिणाम आधिकारिक वेबसाइट ssb.nic.in या ssbrectt.gov.in से डाउनलोड कर सकते हैं।

<p>results</p>- India TV Hindi Image Source : FILE results

सशस्त्र सीमा बल, एसएसबी हेड कांस्टेबल मंत्रिस्तरीय परिणाम 2021 लिखित परीक्षा के लिए घोषित किया गया है। उम्मीदवार जो लिखित परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं, वे अपना परिणाम आधिकारिक वेबसाइट ssb.nic.in या ssbrectt.gov.in से डाउनलोड कर सकते हैं। आवेदक यहां से योग्य उम्मीदवारों की सूची भी डाउनलोड कर सकते हैं।

एसएसबी हेड कांस्टेबल मिनिस्ट्रियल लिखित परीक्षा 3 जनवरी, 2021 को आयोजित की गई थी। हालांकि, भर्ती की अधिसूचना वर्ष 2018 में जारी की गई थी। जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा उत्तीर्ण की है, वे अब कौशल परीक्षा के लिए उपस्थित हो सकते हैं। SSB हेड कांस्टेबल मिनिस्ट्रियल रिजल्ट 2021 को रोल नंबर या नाम के जरिए देखा जा सकता है।उम्मीदवार एसएसबी हेड कांस्टेबल मिनिस्ट्रियल रिजल्ट 2021 को डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए चरणों के माध्यम से जा सकते हैं।

एसएसबी हेड कांस्टेबल मंत्रिस्तरीय परिणाम 2021: यहां कैसे डाउनलोड करें

  1.     सशस्त्र सीमा बल की आधिकारिक वेबसाइट ssbrectt.gov.in पर जाएं।
  2.     होमपेज पर उपलब्ध "हेड कांस्टेबल (मंत्रिस्तरीय) के पद के लिए कौशल परीक्षा में उपस्थित होने के लिए योग्य उम्मीदवारों की सूची" लिंक पर क्लिक करें।
  3.     आपको पीडीएफ फाइल वाले एक नए पृष्ठ पर पुनः निर्देशित किया जाएगा।
  4.     वैकल्पिक रूप से, आप सूची को डाउनलोड करने के लिए सीधे लिंक, “एसएसबी हेड कांस्टेबल मिनिस्ट्रियल रिजल्ट 2021” पर क्लिक कर सकते हैं।
  5.     भविष्य के संदर्भ के लिए सूची का एक प्रिंट लें।

वे सभी उम्मीदवार जिनके नाम सूची में उल्लिखित हैं, कौशल परीक्षा में बैठने के पात्र हैं। एसएसबी बोर्ड ने अभी तक कौशल परीक्षा की तारीखों की घोषणा नहीं की है। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे एसएसबी हेड कांस्टेबल मिनिस्ट्रियल रिजल्ट 2021 और अन्य विवरणों के बारे में अधिक अपडेट के लिए सशस्त्र सीमा बल की आधिकारिक वेबसाइटों पर नजर बनाए रखें।

Latest Education News