A
Hindi News एजुकेशन सरकारी नौकरी बेरोजगार इंजीनियर्स के लिए सरकारी नौकरी का मौका, भारत इलेक्ट्रॉनिक्स में अप्लाई करने का आज आखिरी दिन

बेरोजगार इंजीनियर्स के लिए सरकारी नौकरी का मौका, भारत इलेक्ट्रॉनिक्स में अप्लाई करने का आज आखिरी दिन

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (BHARAT ELECTRONICS LIMITED) में इंजीनियरिंग पदों पर अप्लाई करने का आज आखिरी मौका है।

<p>Government job</p>- India TV Hindi Government job

BEL Trainee Engineer Recruitment 2020: देश में सार्वजनिक क्षेत्र की सबसे बड़ी कंपनियों में से एक भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (BHARAT ELECTRONICS LIMITED) में इंजीनियरिंग पदों पर अप्लाई करने का आज आखिरी मौका है। भारत इलेक्ट्रॉनिक्स ने विभिन्न पदों पर 549 आवेदन मांगे हैं। उम्मीदवार भारत इलेक्ट्रॉनिक्स की आधिकारिक वेवसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती के तहत ट्रेनी इंजीनियर और प्रोजेक्ट इंजीनियर के पदों पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा।

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स ने जिन पदों पर वैकेंसियां निकाली हैं उसमें ट्रेनी इंजीनियर और प्रोजेक्ट इंजीनियर के पद शामिल हैं। यहां ट्रेनी इंजीनियर्स के लिए कुल 426 पदों पर वैकेंसियां निकाली गई हैं। वहीं प्रोजेक्ट इंजीनियर्स के लिए कुल 123 पद निर्धारित हैं। आयु सीमा की बात करें तो प्रोजेक्ट इंजीनियर के लिए अधिकतम आयु 28 वर्ष है वहीं ट्रेनी इंजीनियर के लिए आयु 25 वर्ष तय की गई है। इस भर्ती प्रक्रिया के तहत चयनित उम्मीदवारों को 25,000 से 35,000 रुपये प्रति माह तक का वेतन मिलेगा।

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स के नोटिफिकेशन के अनुसार ट्रेनी इंजीनियर पद के लिए आवेदन शुल्क 200 रुपये है। वहीं प्रोजेक्ट इंजीनियर पद के लिए आवेदन का शुल्क 500 रुपये है। एससी, एसटी और पीडब्ल्यूडी वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क नहीं देना होगा। भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड द्वारा निकाली गई इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन शैक्षणिक योग्यता और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

Latest Education News