A
Hindi News एजुकेशन सरकारी नौकरी BOI Recruitment 2023: जल्दी करें! आज है आवेदन की आखिरी तारीख, यहां डायरेक्ट लिंक से करें अप्लाई

BOI Recruitment 2023: जल्दी करें! आज है आवेदन की आखिरी तारीख, यहां डायरेक्ट लिंक से करें अप्लाई

सरकारी नौकरी की राह देख रहे युवाओं के लिए काम की खबर हैं। बैंक आफ इंडिया में कई पदों पर वैकेंसी निकली है, इस वैकेंसी के लिए आज अंतिम दिन है। इस भर्ती से जुड़ी अन्य जानकारी के लिए यहां पढे़ें...

BOI Recruitment- India TV Hindi Image Source : BANKOFINDIA.CO.IN बैंक आफ इंडिया

BOI Recruitment: बैंक में नौकरी करना चाहते हैं तो ये आपके बड़े काम की है। हाल ही में बैंक ऑफ इंडिया ने अधिग्रहण अधिकारी (Acquisition Officers) के पद पर वैकेंसी निकाली है, आज  यानी 14 मार्च को इन पदों के लिए चल रही आवेदन प्रक्रिया की अंतिम तारीख है। जो इच्छुक उम्मीदवार किसी कारणवश अब तक इस भर्ती के लिए अप्लाई नहीं पाए हैं, वे सभी जल्द से जल्द बैंक की आधिकारिक वेबसाइट bankofindia.co.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर दें क्योंकि इसके बाद आपको फॉर्म भरने का मौका नहीं मिलेगा।  

इन पदों पर होगी भर्ती 

बैंक ऑफ इंडिया (BOI) इस भर्ती अभियान के माध्यम से अधिग्रहण अधिकारी के कुल 500 खाली पदों को भरेगा। संबंधित विषय में ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं। उम्मीदवार नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से भी आवेदन कर सकते हैं। 

आवेदन शुल्क और उम्र सीमा

इस भर्ती में भाग लेने वाले उम्मीदवार को किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ग्रेजुशन पास होना जरूरी है। इस भर्ती में भाग लेने वाले GEN/OBC/EWS कैटेगरी के उम्मीदवार को आवेदन शुल्क के रूप में 600 रुपये का भुगतान करना होगा। वहीं, SC/ST/PWD/महिलाओं को 100 रुपये का आवेदन शुल्क जमा करना होगा। इस भर्ती में भाग लेने वाले उम्मीदवार की आयु कम से कम 21 साल होनी चाहिए। वहीं, अधिकतम उम्र 28 साल होना जरूरी है।

इसे भी पढ़ें-

इस विभाग में निकली वैकेंसी, इतने पदों पर होगी भर्ती; डायरेक्ट लिंक से करें अप्लाई

Latest Education News