A
Hindi News एजुकेशन सरकारी नौकरी BOI Recruitment 2023: कल आवेदन की लास्ट डेट, डायरेक्ट लिंक से जल्द करें अप्लाई

BOI Recruitment 2023: कल आवेदन की लास्ट डेट, डायरेक्ट लिंक से जल्द करें अप्लाई

BOI Recruitment 2023: बैंक ऑफ इंडिया की तरफ से अधिग्रहण अधिकारी(Acquisition Officers)के लिए चल रही आवेदन प्रक्रिया को 14 मार्च यानी कल बंद कर दिया जाएगा।

BOI भर्ती के लिए अप्लाई करने की कल आखिरी तारीख(सांकेतिक फोटो)- India TV Hindi Image Source : FILE BOI भर्ती के लिए अप्लाई करने की कल आखिरी तारीख(सांकेतिक फोटो)

BOI Recruitment 2023: बैंक ऑफ इंडिया में नौकरी करने के इच्छुक कैंडिडेट्स के लिए एक खबर है। बैंक ऑफ इंडिया की तरफ से अधिग्रहण अधिकारी(Acquisition Officers)के लिए चल रही आवेदन प्रक्रिया को 14 मार्च यानी कल बंद कर दिया जाएगा। जो इच्छुक कैंडिडेट्स किसी कारणवश अभी तक इस भर्ती के लिए अप्लाई नहीं पाए हैं, वे सभी जल्द से जल्द बैंक की आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in पर जाकर कल तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।   

500 पदों पर होगी भर्ती 
बैंक ऑफ इंडिया(BOI) इस रिक्रूटमेंट  ड्राइव के माध्यम से कुल 500 पदों पर अधिग्रहण अधिकारी की भर्ती करेगा। संबंधित विषय में ज्यादा जानकारी के लिए कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं। कैंडिडेट्स नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से करें आवेदन। 

डायरेक्ट लिंक से करें आवेदन

आवेदन शुल्क और उम्र सीमा
इस भर्ती के लिए अप्लाई करने वाले कैंडिडेट्स का किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से ग्रेजुशन की डिग्री होनी आवश्यक है। इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले GEN/ OBC /EWS वर्ग के कैंडिडेट्स को 600 रुपये का भुगतान करना होगा। वहीं, SC/ ST/ PWD/महिलाओं को 100 रुपये का आवेदन शुल्क देना होगा। इस भर्ती के लिए अप्लाई करने वाले कैंडिडेट्स की मिनिमम उम्र 21 साल होनी चाहिए, वहीं अधिकतम उम्र 28 साल होनी चाहिए। 

ये भी पढ़ें- नाटू-नाटू तो जान गए, लेकिन क्या ये रोचक बात जानते हैं?
क्या है Jr. NTR की एजुकेशन क्वालिफिकेशन?

 

 

Latest Education News