A
Hindi News एजुकेशन सरकारी नौकरी हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन ने निकाली बंपर भर्ती, यहां जानें डिटेल्स

हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन ने निकाली बंपर भर्ती, यहां जानें डिटेल्स

हरियाणा लोक सेवा आयोग बंपर भर्ती निकाली हैं। आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 12 दिसंबर है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन ने निकाली वैकेंसी- India TV Hindi Image Source : HPSC.GOV.IN हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन ने निकाली वैकेंसी

सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका है। हरियाणा लोक सेवा आयोग बंपर भर्ती निकाली हैं। हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन ने हरियाणा और मेवात संवर्ग में विभिन्न विषयों के लिए 4,476 पोस्टग्रेजुएट टीचरों (पीजीटी) के लिए वैकेंसी की नोटिफिकेशन जारी किया है। उम्मीदवार ध्यान दें कि इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 21 नवंबर से शुरू होगी। आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 12 दिसंबर है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार hpsc.gov.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Haryana PGT 2022 recruitment के लिए वैकेंसी डिटेल्स- 
यह भर्ती अभियान 4476 पोस्ट ग्रेजुएट टीचर्स (पीजीटी) पदों को भरने के लिए आयोजित किया जा रहा है, जिनमें से 3893 पद हरियाणा कैडर में विभिन्न विषयों में पीजीटी के लिए हैं और 613 पद मेवात कैडर में विभिन्न विषयों में पीजीटी के लिए हैं।

Haryana PGT 2022 recruitment के लिए आयु सीमा-
उम्मीदवारों की आयु 12 दिसंबर को 18 से 42 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

Haryana PGT 2022 recruitment के लिए आवेदन शुल्क-
सामान्य वर्ग के पुरुष उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क ₹1000 है और महिला वर्ग के लिए आवेदन शुल्क ₹250 है। हरियाणा के एससी/बीसी-ए/बीसी-बी/ईएमएस श्रेणी के पुरुष और महिला उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 250 रुपये है।

Candidates can download the notification here

Latest Education News