A
Hindi News एजुकेशन सरकारी नौकरी Sarkari Naukri: रेलवे में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, इन पदों पर निकली भर्ती; पढ़ लें पूरी वैकेंसी डिटेल

Sarkari Naukri: रेलवे में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, इन पदों पर निकली भर्ती; पढ़ लें पूरी वैकेंसी डिटेल

Sarkari Naukri: इंडियन रेलवे में नौकरी करने की चाहत रखने वाले कैंडिडेट्स के लिए एक अच्छी खबर है। साउथ सेंट्रल रेलवे ने जूनियर टेक्निकल एसोसिएट पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : FILE प्रतीकात्मक फोटो

Sarkari Naukri: इंडियन रेलवे में नौकरी करने की चाहत रखने वाले कैंडिडेट्स के लिए एक अच्छी खबर है। साउथ सेंट्रल रेलवे ने जूनियर टेक्निकल एसोसिएट पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स  एससीआर यानी साउथ सेंट्रल रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट scr.indianrailways.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। कैंडिडेट्स को बताया जाता है कि वे इस भर्ती के लिए 30 जून 2023 तक आवेदन कर सकते हैं।

वैकेंसी डिटेल 
जारी शेड्यूल के मुताबिक इस भर्ती अभियान के जरिए कुल 35 पदों पर योग्य कैंडिडेट्स को भर्ती किया जाएगा। इनमें 
सिविल इंजीनियरिंग- 19 पद
इलेक्ट्रिकल(ड्रॉइंग)- 10 पद
एस एंड टी(ड्रॉइंग)- 6 पद 

आवेदन शुल्क 
इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले एससी/एसटी/ओबीसी/महिला/अल्पसंख्यक/ईडब्ल्यूएस श्रेणी के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 250 रुपये का भुगतान करना होगा। वहीं, बाकी सभी सभी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क ₹500/- है। इस विषय में ज्यादा जानकारी के लिए कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर ऑफिशियल नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं। 

ये भी पढ़ें: न खिड़की है और न दरवाजे हैं, फिर ये कैसी Train है; क्या है इस ट्रेन का काम

CUET UG 2023: 19 जून और 20 जून को होने वाली परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड

 

Latest Education News