A
Hindi News एजुकेशन सरकारी नौकरी इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन में निकली नौकरियों की भरमार, जल्दी करें कहीं निकल न जाए डेट

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन में निकली नौकरियों की भरमार, जल्दी करें कहीं निकल न जाए डेट

IOCL Apprentice Recruitment 2022- सरकारी नौकरी की राह देख रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका है। इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन ने बंपर वैकेंसी निकाली है। इच्छुक उम्मीदवार जल्द आवेदन करें। इस भर्ती से जुड़ी अन्य जानकारी के लिए यहां पढे़ं।

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन में निकली भर्ती- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन में निकली भर्ती

अगर आप सरकारी नौकरी की राह देख रहे तो ये खबर आपके लिए ही है। इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने अपरेंटिस पदों पर वैकेंसी निकाली है। इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों से आवेदन मांगे गए हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आईओसीएल (IOCL) की आधिकारिक वेबसाइट iocl.com के माध्यम से अप्लाई कर सकते हैं। बता दें कि रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया 14 दिसंबर को शुरू हुई थी और 3 जनवरी, 2023 को बंद हो जाएगी। यह भर्ती अभियान संगठन में 1,747 पदों को भरेगा। योग्यात, चयन प्रक्रिया और अन्य जानकारी के लिए नीचे पढ़ें।

योग्यता

जो उम्मीदवार पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उनके पास न्यूनतम कक्षा 10 या मैट्रिक का प्रमाणपत्र होना चाहिए। उम्मीदवारों की आयु सीमा 31 दिसंबर 2022 तक 18 से 24 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

सेलेक्शन

चयन प्रक्रिया में उम्मीदवार द्वारा ऑनलाइन परीक्षा में प्राप्त अंक और अधिसूचित पात्रता मानदंडों को पूरा करना शामिल है। ऑनलाइन टेस्ट वस्तुनिष्ठ प्रकार के बहुविकल्पीय प्रश्नों (MCQ) के साथ आयोजित किया जाएगा जिसमें एक सही विकल्प के साथ चार विकल्प होंगे।

आवेदन कैसे करें

निर्धारित पात्रता मानदंडों को पूरा करने वाले उम्मीदवार 14 दिसंबर 2022 (सुबह 10.00 बजे) से 3 जनवरी 2023 (शाम 5.00 बजे) तक हमारे कॉर्पोरेट वेबसाइट https://www.iocl.com/ apprenticeships में उपलब्ध कराए गए लिंक के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ध्यान दें आवेदन केवल ऑनलाइन मोड के माध्यम से ही स्वीकार किए जाएंगे।

Click here for Detailed Notification

 

Latest Education News