A
Hindi News एजुकेशन सरकारी नौकरी SBI PO भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख आगे बढ़ी, जानें अब क्या है लास्ट डेट

SBI PO भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख आगे बढ़ी, जानें अब क्या है लास्ट डेट

SBI PO Recruitment 2023: एसबीआई पीओ भर्ती के लिए आवदेन करने की इच्छा रखने वाले कैंडिडेट्स के लिए एक बहुत जरूरी खबर है। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने एसबीआई पीओ भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि बढ़ा दी है।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : FILE प्रतीकात्मक फोटो

SBI PO Recruitment 2023: एसबीआई पीओ भर्ती के लिए आवदेन करने की इच्छा रखने वाले कैंडिडेट्स के लिए एक बहुत जरूरी खबर है। भारतीय स्टेट बैंक ने एसबीआई पीओ भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख बढ़ा दी है। पंजीकरण की तारीख 3 अक्टूबर, 2023 तक बढ़ा दी गई है। जो उम्मीदवार प्रोबेशनरी ऑफिसर पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे एसबीआई की आधिकारिक साइट sbi.co.in के माध्यम से ऐसा कर सकते हैं। बता दें कि पहले, आवेदन करने की अंतिम तिथि आज, 27 सितंबर, 2023 तक थी। यह भर्ती अभियान संगठन में 2000 पदों को भरेगा।

इतने पदों पर होगी भर्ती
यह भर्ती अभियान संगठन में 2000 पदों को भरेगा। प्रारंभिक परीक्षा नवंबर 2023 में आयोजित होगी। प्रारंभिक परीक्षा के लिए कॉल लेटर अक्टूबर 2023 के दूसरे सप्ताह में जारी किए जाएंगे। उम्मीदवार नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से आवेदन कर सकते हैं। 

ये रहा डायरेक्ट लिंक 

एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया 
जो उम्मीदवार पीओ पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उनके पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक की डिग्री या केंद्र सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त कोई समकक्ष योग्यता होनी चाहिए। जो लोग अपने स्नातक के अंतिम वर्ष/सेमेस्टर में हैं, वे भी अनंतिम रूप से इस शर्त के अधीन आवेदन कर सकते हैं कि, यदि साक्षात्कार के लिए बुलाया जाता है, तो उन्हें 31.12.2023 को या उससे पहले स्नातक परीक्षा उत्तीर्ण करने का प्रमाण देना होगा। आयु सीमा 21 वर्ष से 30 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: क्या होती है ARMY की फुल फॉर्म
 

 

Latest Education News