A
Hindi News एजुकेशन सरकारी नौकरी Sarkari Naukri 2021: 1097 पदों पर निकली पुलिस भर्ती, इस दिन तक कर सकेंगे अप्लाई

Sarkari Naukri 2021: 1097 पदों पर निकली पुलिस भर्ती, इस दिन तक कर सकेंगे अप्लाई

सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए पुलिस विभाग में बंपर नौकरियां निकली है दरअसल पुलिस महानिदेशक, गोवा सरकार, पुलिस मुख्यालय, पणजी ने पुलिस उप निरीक्षक, कांस्टेबल, खोजकर्ता, सहायक उप निरीक्षक, फोटोग्राफर, प्रयोगशाला तकनीशियन और अन्य पदों के लिए सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को आमंत्रित करते हुए एक आधिकारिक नोटिस जारी की है।

<p>police jobs 2021 sarkari naukri 2021 government jobs...- India TV Hindi Image Source : FILE police jobs 2021 sarkari naukri 2021 government jobs police bharti

सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए पुलिस विभाग में बंपर नौकरियां निकली है दरअसल  पुलिस महानिदेशक, गोवा सरकार, पुलिस मुख्यालय, पणजी ने पुलिस उप निरीक्षक, कांस्टेबल, खोजकर्ता, सहायक उप निरीक्षक, फोटोग्राफर, प्रयोगशाला तकनीशियन और अन्य पदों के लिए सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को आमंत्रित करते हुए एक आधिकारिक नोटिस जारी की है। कुल 1,097 रिक्तियों को भरने के लिए ऑफ़लाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है और उसी के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 अप्रैल, 2021 है। जो उम्मीदवार इस नौकरी के लिए योग्य औक इच्छुक हैं वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। 

पदों का विवरण:
कुल पद: 1,097

पुलिस सब इंस्पेक्टर
145 पद

पुलिस हवलदार
869 पद

खोजकर्ता
1 पद

असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (वायरलेस ऑपरेटर)
6 पद

फोटोग्राफर
1 पद

प्रयोगशाला के तकनीशियन
2 पद

आशुलिपिक
10 पद

निम्न श्रेणी लिपिक
34 पद

शैक्षणिक योग्यता आवश्यक:

  1. पुलिस सब इंस्पेक्टर: सुरक्षा और जांच प्रौद्योगिकी में डिप्लोमा के साथ स्नातक या 12 वीं पास।
  2. पुलिस कांस्टेबल: उम्मीदवार को किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड / विश्वविद्यालय से कक्षा 10 वीं पास होना चाहिए।
  3. सहायक उप निरीक्षक (वायरलेस ऑपरेटर): एसएससी और इलेक्ट्रॉनिक्स में डिप्लोमा
  4. पुलिस कांस्टेबल बैंड्समैन: उम्मीदवारों को कक्षा 10 वीं पास होना चाहिए और पढ़ने और लिखने और संगीत नोट्स गाने का अनुभव होना चाहिए)।
  5. आशुलिपिक: AICTE और कंप्यूटर ज्ञान से उच्चतर माध्यमिक या डिप्लोमा।

गोवा पुलिस भर्ती 2021 के लिए आवेदन कैसे करें
उम्मीदवार अपने आवेदन पत्र को पुलिस मुख्यालय, पणजी गोवा में निर्धारित प्रारूप में ऑफ़लाइन मोड के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन पत्र प्रशासनिक कार्य, जीआरपी कैंप, अल्टिन्हो, पणजी गोवा में सभी कार्य दिवसों में सुबह 10 से शाम 5 बजे तक उपलब्ध हैं। फॉर्म ऑफलाइन जमा करने की अंतिम तिथि: 30 अप्रैल

Latest Education News