A
Hindi News एजुकेशन सरकारी नौकरी बिना एग्जाम दिए पाएं सरकारी कंपनी में नौकरी, 1.6 लाख तक मिलेगी सैलेरी

बिना एग्जाम दिए पाएं सरकारी कंपनी में नौकरी, 1.6 लाख तक मिलेगी सैलेरी

SAIL Recruitment 2022-23: सरकारी कंपनी में नौकरी करने के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए बेहतरीन मौका। SAIL में कई पदों पर वैकेंसी निकली है। इस भर्ती से जुड़ी अन्य जानकारी के लिए यहां देखें।

SAIL में कई पदों पर निकली भर्ती- India TV Hindi Image Source : SAIL.CO.IN SAIL में कई पदों पर निकली भर्ती

सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका है। सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रम स्टील अथॉरिटी आफ इंडिया (SAIL) में वैकेंसी निकली है। ये भर्ती  SAIL के दुर्गापुर स्टील प्लांट के  लिए निकली है। युवा इन पदों के लिए समय रहते आवेदन कर सकते हैं।  बता दें कि SAIL ने एग्जीक्यूटिव एवं नॉन एग्जीक्यूटिव पदों के लिए आवेदन मांगे हैं। इस भर्ती के जरिए टेक्नीशियन, ऑपरेटर, असिस्टेंट मैनेजर, कंसल्टेंट एवं मैनेजर पद भरे जाने हैं। कैंडिडेट्स से अपील है कि जल्दी आवेदन करें क्योंकि इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 7 जनवरी 2023 है।

कैसे करें आवेदन

कैंडिडेट्स को इन पदों पर आवेदन करने के लिए SAIL की ऑफिशियल वेबसाइट sail.co.in पर जाकर अप्लाई करना होगा। ध्यान दें कि आवेदन करने की आखिरी तारीख 7 जनवरी 2023 है।

क्वालिफिकेशन 

इन पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स के पास डिप्लोमा, ITI से लेकर BE, B.tech और MBBS की डिग्री होना जरूरी है। पदों के मुताबिक, क्वालीफिकेशन ऑफिशियल नोटिफिकेशन के जरिए देखी जा सकती है। 

सैलेरी 

इन पदों के लिए है इतनी सैलेरी

मेडिकल ऑफिसर एवं असिस्टेंट मैनेजर- 50,000 से लेकर 1,60,000 रुपये प्रति माह
कंसल्टेंट मैनेजर-  80,000 से लेकर 2,20,000 रुपये प्रति माह
अटेंडेंट-  25070 से लेकर रुपये 35,070 प्रति माह
ऑपरेटर- 26600 से लेकर रुपये 38,920 प्रति माह

Click here for the notification

Latest Education News