A
Hindi News एजुकेशन सरकारी नौकरी Sainik School Recruitment 2022: सरकारी टीचर बनने की इच्छा रखने वालों के लिए बड़ा मौका, यहां निकली वैकेंसी

Sainik School Recruitment 2022: सरकारी टीचर बनने की इच्छा रखने वालों के लिए बड़ा मौका, यहां निकली वैकेंसी

इन पदों पर आवेदन के लिए कैंडीडेट्स के पास 21 मई, 2022 तक का समय है। रिक्त पदों की संख्या 12 है। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे इन पदों पर आवेदन करने से पहले आधिकारिक नोटिफिकेशन को ध्यान से पढ़ लें। 

Sainik School Recruitment 2022- India TV Hindi Image Source : SSJHUNJHUNU.COM Sainik School Recruitment 2022

Highlights

  • सरकारी टीचर बनने की इच्छा रखने वालों के लिए बड़ा मौका
  • कैंडीडेट्स के पास 21 मई, 2022 तक का समय
  • चयन लिखित परीक्षा, स्किल परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर होगा।

Sainik School Recruitment 2022: टीचिंग के क्षेत्र में करियर बनाने की इच्छा रखने वाले युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का मौका है। सैनिक स्कूल झुंझुनू ने टीजीटी समेत कई पदों पर भर्ती निकाली है। आवेदन करने के लिए कैंडीडेट्स को सैनिक स्कूल झुंझुनू की ऑफिशियल वेबसाइट ssjhunjhunu.com पर विजिट करना होगा और एप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड करना होगा।

इन पदों पर आवेदन के लिए कैंडीडेट्स के पास 21 मई, 2022 तक का समय है। रिक्त पदों की संख्या 12 है। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे इन पदों पर आवेदन करने से पहले आधिकारिक नोटिफिकेशन को ध्यान से पढ़ लें। 

किसके लिए कितने पद रिक्त

टीजीटी (अंग्रेजी) (नियमित): 2 
टीजीटी (सामाजिक विज्ञान) (नियमित): 1 
टीजीटी (सामान्य विज्ञान) (नियमित): 1 
संगीत शिक्षक (कांट्रैक्ट): 1 
आर्ट मास्टर (कांट्रैक्ट): 1 
कार्यालय अधीक्षक (कांट्रैक्ट): 1
काउंसलर (कांट्रैक्ट): 1 
एलडीसी (कांट्रैक्ट): 1 
यूडीसी (कांट्रैक्ट): 1 
वार्ड बॉय (कांट्रैक्ट): 1 
ड्राइवर (कांट्रैक्ट): 1 

इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, स्किल परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर होगा। लिखित परीक्षा के बाद ही स्किल परीक्षा और इंटरव्यू हो सकेगा। इन पदों पर आवेदन के लिए 500 रुपए फीस देना होगा। वहीं एससी एसटी कैंडीडेट्स के लिए आवेदन फीस 250 है। 

आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट ssjhunjhunu.com पर जाना होगा और आवेदन पत्र भरकर प्रधानाचार्य, सैनिक स्कूल झुंझुनू के पक्ष में एसबीआई कलेक्ट्रेट शाखा- झुंझुनू (राजस्थान) 32040 को भेज देना होगा। 

Latest Education News