A
Hindi News एजुकेशन सरकारी नौकरी Sarkari Naukri: जज बनने का है सपना, तो नहीं जाने दें ये मौका; यहां निकली सिविल न्यायाधीश के इतने पदों पर भर्ती

Sarkari Naukri: जज बनने का है सपना, तो नहीं जाने दें ये मौका; यहां निकली सिविल न्यायाधीश के इतने पदों पर भर्ती

Sarkari Naukri: जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग (JKPSC) की तरफ से सिविल जज (जूनियर डिवीजन) के पदों पर भर्ती निकाली गई है।

जेकेपीएससी ने निकाली सिविज जज के पद पर भर्ती- India TV Hindi Image Source : FILE जेकेपीएससी ने निकाली सिविज जज के पद पर भर्ती

Sarkari Naukri: जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग (JKPSC) की तरफ से सिविल जज (जूनियर डिवीजन) के पदों पर भर्ती निकाली गई है। इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया आधिकारिक वेबसाइट पर 27 अगस्त से शुरू हो गई है। इस भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट  jkpsc.nic.in पर जाकर आवेदन  कर सकते हैं। जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक इस भर्ती के लिए आवेदन करने का आखिरी तारीख 17 सितंबर है, उम्मीदवार इस डेट से पहले ही आवेदन कर दें। 

इन तारीखों को कर सकेंगे अपने आवेदन में सुधार 
अधिसूचना के मुताबिक इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी 18 सितंबर से लेकर 20 सितंबर 2023 तक अपने एप्लीकेशन में सुधार कर सकेंगे। इस भर्ती के लिए प्रारंभिक परीक्षा 8 अक्टूबर को आयोजित की जाएगी। 

वैकेंसी डिटेल और आयु सीमा 
इस भर्ती अभियान के जरिए सिविल जज (जूनियर डिवीजन) के कुल 69 खाली पदों को भरा जाएगा। 
इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 35 वर्ष होनी चाहिए।
संबंधित विषयों में ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। 

आवेदन शुल्क 
इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों को1000 रुपये के आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा। जबकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को 500 रुपये का आवेदन शुल्क के रूप में भुगतान करना होगा। वहीं, पीएचसी उम्मीदवार को शुल्क का भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है। संबंधित विषय में ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। 

 

 

Latest Education News